कॉफी विद करण सीज़न 7 में करण जौहर के पहले गेस्ट बनेंगे ये 2 सिलेब्रिटी, इस दिन शुरू होगा शूट

कॉफी विद करण सीज़न 7 में करण जौहर के पहले गेस्ट बनेंगे ये 2 सिलेब्रिटी, इस दिन शुरू होगा शूट

बॉलीवुड के टॉप निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan johar), एक बार फिर इंडस्ट्री के बड़े सिलेब्रिटीज़ से सवाल-जवाब करते दिखेंगे. जी हां, करण जौहर जल्द ही अपना पॉपुलर चैट शो, कॉफ़ी विद करण का सीज़न 7 (Koffee With Karan) लेकर आ रहे हैं. वहीं ये सीज़न इस बार काफ़ी ख़ास होने वाला है, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटीज़ नज़र आएंगे. इसी बीच शो के पहले गेस्ट को लेकर, एक बड़ी खबर सामने आई है.

खबरों की मानें, तो हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 की पहली गेस्ट के रूप में दिख सकती हैं. इतना ही नहीं, आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के आने की भी खबर है. वहीं सीज़न 7 का शूट, अगले हफ्ते से शुरू होगा. सूत्रों के अनुसार, आलिया और रणवीर 10 मई के आसपास अपने एपिसोड की शूटिंग करेंगे.

इससे पहले ऐसी खबर आई थी, कि इस नए सीज़न की शुरुआत रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ होगी. मगर अब खबर ये है, कि करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की मुख्य स्टार कास्ट के साथ, इस नए सीज़न की शुरुआत करने जा रहें हैं. ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है, कि इस नए सीज़न में यह शो नई-नई विवाद और गॉसिप लेकर आएगा.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा कॉफ़ी विद करण सीज़न 7

आपको बता दें, कि कॉफ़ी विद करण को लेकर बुधवार को ये खबर आई थी, कि ये शो बन्द हो रहा है. ग़ौरतलब है, कि करण जौहर का ये सेलिब्रिटी चैट शो, दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. ऐसे में शो के बंद होने की खबर से दर्शक काफी निराश हो गए थे.

इसके बाद, करण जौहर ने ये साफ़तौर पर बताया, कि उनका शो बंद नहीं हो रहा. करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी, कि शो अब टेलीविज़न पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर स्ट्रीम होगा. हालांकि, इसकी डेट को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com