Aarya 2 Trailer: ‘शेरनी आ रही है’, सीरीज़ में दिखेगा Sushmita Sen का खतरनाक अंदाज़

Aarya 2 Trailer: ‘शेरनी आ रही है’, सीरीज़ में दिखेगा Sushmita Sen का खतरनाक अंदाज़

मशहूर निर्देशक Ram Madhvani की Disney+ Hotstar पर आई सीरीज़ 'Aarya' के पहले सीज़न को अपार सफलता मिली थी. वहीं इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ से काफ़ी लंबे समय के बाद, अभिनेत्री Sushmita Sen ने अभिनय जगत में वापसी की थी. शो में उनके दमदार अभिनय को देखते हुए, दर्शक सीरीज़ के दूसरे सीज़न की मांग कर रहे थे. अब दर्शकों को निराश न करते हुए, शो के दूसरे सीज़न 'Aarya 2' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है.

'Aarya 2' के निर्देशक Ram Madhvani सहित पूरी टीम ने, अपने सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को शेयर  किया. सीरीज़ में आर्या का मुख्य किरदार निभा रही Sushmita Sen ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "आपके धैर्य के लिए शुक्रिया. आप सब के लिए आर्या को वापस लाते हुए मैं बेहद खुश हूं. इस बार आर्या की कमज़ोरी ही उसकी सबसे बड़ी ताकत बनेगी. शेरनी आ रही है. Aarya 2 के सभी एपिसोड्स 10 दिसंबर से Disney+ Hotstar पर." 

गुरुवार सुबह रिलीज़ किए गए इस ट्रेलर को फैंस, बेहद पसंद कर रहे हैं. इससे एक बात तो बिलकुल स्पष्ट है, कि अब दर्शकों को शेरनी का वार एकदम नए और खतरनाक अंदाज़ में देखने को मिलेगा.

गौरतलब है, कि Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुई 'Aarya' के पहले सीज़न को दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली थी. वहीं 'Aarya 2' के ट्रेलर में Sushmita Sen और भी ज़्यादा खतरनाक अंदाज़ में दिख रही हैं. उन्होंने इस सीज़न में कई खतरनाक स्टंट भी किए हैं. 'Aarya 2' के ट्रेलर की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां इसका पिछला सीज़न खत्म हुआ था. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ में Sikander Kher, Ankur Bhatia और Namit Das जैसे मंझे हुए कलाकार भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Ram Madhvani निर्देशित इस शो का पहला सीज़न 19 जून, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज़ हुआ था. हाल ही में, इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ 'Aarya 2' को International Emmy Awards 2021 के लिए भी नामांकित किया गया था. हालांकि, यह सीरीज़ कोई भी पुरस्कार जीतने में नाकाम रहा, मगर शो के निर्देशक Ram Madhvani ने इतने बड़े मंच पर, भारत का प्रतिनिधित्व कर पाने को ही अपना बड़ा सौभाग्य बताया.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com