Salman Khan: खत्म हुआ इंतज़ार, ‘Antim: The Final Truth’ का ट्रेलर लेकर आए भाईजान

Salman Khan: खत्म हुआ इंतज़ार, ‘Antim: The Final Truth’ का ट्रेलर लेकर आए भाईजान

बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को उनकी ज़बरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. पिछले कुछ वक्त से Salman Khan की फिल्में, स्क्रीन पर उतना अच्छा परफ़ॉर्म नहीं कर पाई हैं. लेकिन सलमान के सभी डाय हार्ड फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'Antim: The Final Truth' का बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल, भाईजान के फैंस के लिए एक धमाकेदार खबर आ रही है. आज शाम 6 बजे, 'Antim: The Final Truth' का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. 

'Antim: The Final Truth' में Salman Khan को उनके जीजा, Aayush Sharma के साथ देखा जाएगा. सलमान खान ने इस फिल्म का पोस्टर, अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया था, जिसे खूब सराहा भी गया था. फैंस के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स को भी, इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म, साल 2018 की हिट मराठी फिल्म 'Mulshi Pattern' पर आधारित है. यह फिल्म, Salman Khan Films के बैनर तले बनी है और इसे खुद सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में सलमान और Aayush Sharma के अलावा, Pragya Jaiswal और Mahima Makwana को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन, Mahesh Manjrekar ने किया है. 

फिल्म 'Antim: The Final Truth' का ट्रेलर, आज शाम 6 बजे Jio World Drive, BKC में लॉन्च किया जाएगा. पहले यह ट्रेलर, मुंबई के विशालकाय थियेटर, Gaiety-Galaxy में लॉन्च होने वाला था. मगर अंतिम समय में ट्रेलर लॉन्च का स्थान बदल दिया गया, जिसे लेकर मीडिया में बहुत अफरा तफरी भी मच गई थी. इसके बाद, Salman Khan को फिल्म 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' में देखा जाएगा. फैंस को सलमान की 'Ek Tha Tiger' फ्रेंचाईजी की आने वाली फिल्म का भी बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में देखना यह होगा, कि 'Antim: The Final Truth' परदे पर क्या कमाल दिखा पाती है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com