83 Teaser: वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत पर दिखा Ranveer Singh का ये शानदार अंदाज़

83 Teaser: वर्ल्ड कप में मिली ऐतिहासिक जीत पर दिखा Ranveer Singh का ये शानदार अंदाज़

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh की चर्चित फ़िल्म '83' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. कोरोना महामारी के कारण, फ़िल्म के मेकर्स इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं कर पा रहे थे, मगर अब यह फिल्म जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने सिनेमाघरों में आ रही है. आज फ़िल्म का एक टीज़र रिलीज़ किया गया है. वहीं फ़िल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

दरअसल, फ़िल्म '83' की पहली झलक को मेकर्स सहित अभिनेता Ranveer Singh ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. Ranveer ने टीज़र पोस्ट करते हुए लिखा, "भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी, सबसे बड़ी कहानी, सबसे बड़ी सफलता. फ़िल्म 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर, 2021 से, आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में. फ़िल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को." फ़िल्म के चंद सेकंड्स के इस टीज़र में Kapil Dev का किरदार निभा रहे अभिनेता की, एक शानदार झलक देखने को मिल रही है. 

निर्देशक Kabir Khan की आने वाली यह फ़िल्म '83', साल 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इसके साथ ही, यह फ़िल्म दिग्गज खिलाड़ी Kapil Dev के जीवन पर भी आधारित होगी. अभिनेत्री Deepika Padukone इस फ़िल्म में Kapil Dev की पत्नी Romi Bhatia की भूमिका अदा करती नज़र आएंगी. वहीं Deepika इस फ़िल्म के निर्माताओं में से एक भी हैं. 

फ़िल्म '83' में Tahir Raj Bhasin, Harrdy Sandhu और Dhairya Karwa जैसे कलाकार, भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ियों के किरदार निभायेंगे. इस फ़िल्म का निर्माण, Reliance Entertainment और Phantom Films के बैनर तले हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म '83' को पहले 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमघरों में रिलीज़ किया जाने वाला था. मगर कोरोना महामारी को देखते हुए, फ़िल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. वहीं अब ये फ़िल्म 24 दिसंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com