Gadar 2 Shooting: शुरु हुई फिल्म की शूटिंग, वायरल हो रही तारा सिंह और सकीना की तस्वीरें

Gadar 2 Shooting: शुरु हुई फिल्म की शूटिंग, वायरल हो रही तारा सिंह और सकीना की तस्वीरें

साल 2001 की ब्लाॅकबस्टर फ़िल्म 'Gadar: Ek Prem Katha', भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल सफल फ़िल्मों में से एक रही है. फ़िल्म 'Gadar: Ek Prem Katha' को मिली अपार सफलता के बाद, अब इसका दूसरा भाग 'Gadar 2' भी बनने जा रहा है. वहीं आज फिल्म 'Gadar 2' की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है.

कुछ समय पहले ही फ़िल्म 'Gadar: Ek Prem Katha' के निर्देशक Anil Sharma द्वारा, फ़िल्म के दूसरे भाग बनने का ऐलान किया गया था. वहीं अब फिल्म 'Gadar 2' के सेट से दोनों मुख्य कलाकारों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

इन तस्वीरों से ये स्पष्ट हो गया है, कि Sunny Deol और Ameesha Patel की जोड़ी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. आपको बता दें, कि फिल्म के दूसरे भाग में भी Sunny Deol और Ameesha Patel, तारा सिंह और सकीना का मुख्य किरदार निभाते नज़र आयेंगे.

गौरतलब है, कि फिल्म 'Gadar 2' के मुख्य अभिनेता Sunny Deol ने भी हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज़रिये यह जानकारी दी थी, कि फ़िल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इसका पिछला भाग खत्म हुआ था. उन्होंने लिखा था, " पूरे 2 दशक के बाद आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ. यह प्रेम कथा जारी रहेगी." 

इसके अलावा, फ़िल्म 'Gadar 2' का एक मोशन पोस्टर भी मेकर्स द्वारा जारी किया गया था. इस फ़िल्म के ज़रिए Sunny Deol और Ameesha Patel की जोड़ी, 20 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म Gadar 2 में Sunny Deol और Ameesha Patel के बेटे का किरदार, एक बार फिर Utkarsh Sharma निभायेंगे. Utkarsh, फ़िल्म के निर्देशक Anil Sharma के बेटे हैं और इससे पहले वह साल 2018 की फ़िल्म 'Genius' में नज़र आए थे. बतौर मुख्य अभिनेता ये उनकी दूसरी फ़िल्म होगी. अब देखना यह है, कि अपने पिछले भाग की तरह ही क्या फिल्म 'Gadar 2' भी दर्शकों के उसी प्यार की हकदार बन पाती है या नहीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com