Akshay Kumar: आदियोगी के आशीर्वाद के साथ हुआ ‘Oh My God 2’ का आगाज़

Akshay Kumar: आदियोगी के आशीर्वाद के साथ हुआ ‘Oh My God 2’ का आगाज़

साल 2012 में आई सुपरहिट फ़िल्म 'Oh My God', Akshay Kumar के करियर की सफल फ़िल्मों में से एक रही थी. इस फ़िल्म का सीक्वेल 'Oh My God 2', पिछले काफ़ी समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ था. फ़िल्म के पहले भाग की सफलता को देखते हुए, दर्शक बेसब्री से इस फ़िल्म के अगले भाग का इंतज़ार कर रहे थे. उन सभी दर्शकों के उत्साह का पारा थोड़ा और चढ़ाते हुए Akshay ने आज, फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. 

दरअसल, Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म का एक पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के शुरु होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "रख विश्वास, तू है शिव का दास." फ़िल्म का ये पोस्टर बेहद खूबसूरत है. साथ ही उन्होंने लिखा, "कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय. OMG 2 के सफर के लिए, आप सभी की दुआओं की ज़रूरत है. इस फ़िल्म के ज़रिए, हम भारतीय समाज के एक बेहद नाज़ुक विषय पर प्रकाश डालने की कोशिश करेंगे. आदियोगी का आशीर्वाद हम पर बना रहे."

फ़िल्म 'Oh My God' में Akshay Kumar और Paresh Rawal की जुगलबंदी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फ़िल्म के कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फ़िल्म के सीक्वेल 'Oh My God 2' में अभिनेता Pankaj Tripathi और Yami Gautam इस सफर के साथ जुड़ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस बार दर्शकों को इस फिल्म में कुछ नया देखने को मिलने वाला है. फ़िल्म 'Oh My God 2' का निर्देशन Amit Rai करेंगे. वहीं यह फ़िल्म Cape Of Good Films के बैनर तले बनने वाली है.

अब देखना ये है, कि फ़िल्म के पहले भाग के अनुरूप 'Oh My God 2' में भी Akshay Kumar अपने श्री क्रष्ण के किरदार का जादू, दर्शकों पर बरकरार रख पाते हैं या नहीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com