केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस के बीच मची 'सुल्ताना' की धूम, यश के लुक ने बढ़ाई उत्सुकता

केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस के बीच मची 'सुल्ताना' की धूम, यश के लुक ने बढ़ाई उत्सुकता

"शक्तिशाली लोग शक्तिशाली जगहों से आते हैं" फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) का यह डायलॉग, शायद ही किसी को याद न हो. साल 2018 में रिलीज़ हुई तमिल की इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की थी. वहीं लोग अब इस सुपरहिट फिल्म के दूसरे पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लोगों की इसी बेसब्री के बीच, निर्माताओं ने फ़िल्म का एक नया गाना 'सुल्ताना' रिलीज़ किया है.

आपको बता दें, कि फ़िल्म के पहले पार्ट में भी ‘सुल्ताना’ नाम का एक गाना था, जो काफी सुपरहिट हुआ था. फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 में बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी और एक्शन के साथ-साथ, शानदार बैकग्राउंड स्कोर और गानें भी शामिल थे, जो लोगों को काफी पसंद आये थे. वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट केजीएफ चैप्टर 2 से भी ऐसी ही उम्मीदें लगायी जा रही हैं.

हिंदी में रिलीज़ हुए केजीएफ चैप्टर 2 के गाने 'सुल्ताना' के बोल, लोगों को काफी आकर्षक लग रहें हैं, जिन्हें शब्बीर अहमद द्वारा लिखा गया है. यह गाना बहुत ही ज़बरदस्त है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं लोगों को फ़िल्म की कहानी का पता न चले, इसीलिए गाने में फ़िल्म के बहुत कम दृश्यों का इस्तेमाल किया गया है.

इस फ़िल्म से अबतक कुल 3 गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं. वहीं यह तीनों ही गाने फैन्स को बहुत ज़्यादा पसंद आ रहे हैं. फ़िल्म के ट्रेलर और गानों से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है, कि फ़िल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी काफी कमाल का होगा.

14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और प्रकाश राज (Prakash Raj) जैसे बेहतरीन कलाकार मौजूद हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ को लेकर फैन्स की बेसब्री का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि फ़िल्म की सभी एडवांस बुकिंग हाउसफुल हैं और सिनेमाघरों को इस फिल्म के लिए नए शो खोलने पड़ रहे हैं. वहीं इस वक्त एस.एस. राजामोली की फिल्म 'आआरआर' (RRR) भी बॉक्स ऑफिस पर रिकाॅर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब देखना ये है, कि क्या केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म आआरआर की आंधी को रोक पाती है या नहीं.

Related Stories

No stories found.