Bigg Boss 15 Winner: चुलबुली कंटेस्टेंट से लेकर ट्राॅफी जीतने तक, ऐसा था Tejasswi Prakash का सफर

Bigg Boss 15 Winner: चुलबुली कंटेस्टेंट से लेकर ट्राॅफी जीतने तक, ऐसा था Tejasswi Prakash का सफर

Colors के लोकप्रिय रियलिटी शो Bigg Boss 15 का अंत, रविवार को एक ज़बरदस्त ग्रैंड फ़िनाले के साथ हुआ. शों में जहां Tejasswi Prakash, Rashmi Desai, Pratik Sehajpal, Shamita Shetty, Karan Kundra और Nishant Bhat टाॅप 6 कंटेस्टेंट रहे. वहीं 4 महीनों तक Bigg Boss के घर में बंद रहने के बाद, Tejasswi Prakash ने सबको पीछे छोड़ते हुए 35 लाख की धनराशि और Bigg Boss 15 की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की.

Tejasswi Prakash का इस शो में 4 महीनों का लंबा सफर कई मायनों में यादगार रहा. फिर चाहे वो अपने साथी कंटेस्टेंट Karan Kundra से प्यार हो या Shamita Shetty के साथ तकरार, शो पर उनके ये रूप दर्शकों ने खूब पसंद किये. तो चलिये एक नज़र डालते हैं, इस टेलीविज़न अभिनेत्री के Bigg Boss 15 के विजेता बनने तक के सफर पर.

कौन हैं Tejasswi Prakash?


Bigg Boss 15 की विजेता बनी Tejasswi Prakash ने Colors के धारावाहिक ‘Swaragini’ से, अपने टेलीविज़न सफर की शुरुआत की थी. इस शो में उनके किरदार ‘रागिनी’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इसके बाद, अभिनेत्री ‘Silsila Badalte Rishton Ka’ और ‘Karnsangini’ जैसे बड़े शोज़ का हिस्सा बनी. वहीं उन्होंने ‘Khatron Ke Khiladi’ के 10वें सीज़न में भी हिस्सा लिया था, लेकिन चोट लगने के कारण वह विजेता नहीं बन पाईं थी. उन्हें हाल ही में, Bigg Boss 15 में बतौर प्रतिभागी के तौर पर देखा गया था.

TejRan की लवस्टोरी


Tejasswi Prakash के लिए यह शो, एक और वजह से भी बेहद खास रहा और वो है, Karan Kundra के साथ उनकी लवस्टोरी. हालांकि, शो की शुरुआत में दोनों की एंट्री बतौर प्रतिभागी हुई थी, लेकिन शो में 4 महीनों तक साथ रहते हुए, दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. वहीं फैंस ने इस प्यारी जोड़ी को ‘TejRan’ का नाम भी दिया.

Bigg Boss 15 में Shamita Shetty और Tejasswi की तकरार


हर सीज़न की तरह Bigg Boss 15 के इस सीज़न में भी बड़ी लड़ाइयां देखने को मिली. मगर इस सीज़न सबसे ज़्यादा तकरार, Shamita Shetty और Tejasswi Prakash के बीच देखने को मिली. दोनों ने शुरुआत में एक दूसरे से दूरी बनाकर रखी थी, लेकिन अंत में उनके बीच Karan Kundra को लेकर एक बड़े पैमाने पर बहस छिड़ गई. दोनों के बीच की तकरार इतनी बढ़ गई, कि एक कार्य के वक्त Tejasswi Prakash ने Shamita Shetty को ‘आंटी’ तक कह दिया.

Bigg Boss 15 में दिखा Tejasswi का बुलंद अंदाज़

धारावाहिकों में निभाए अपने नरम स्वभाव वाले किरदारों के बिल्कुल विपरीत, Bigg Boss 15 में दर्शकों को Tejasswi Prakash का एक बुलंद अंदाज़ देखने को मिला. कई बार उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ़ जाकर भी सही का साथ देते हुए देखा गया, तो कभी वह अपने दोस्तों, Nishant Bhatt और Rashmi Desai के खिलाफ़ मोर्चा खोलते हुए भी नज़र आईं.

Bigg Boss 15 के बाद Tejasswi Prakash अब जल्द ही टेलीविज़न की रानी, निर्माता Ekta Kapoor के शो ‘Naagin 6’ में नज़र आएंगी. इस बात का ऐलान Adaa Khan ने कल Bigg Boss 15 के ग्रैन्ड फ़िनाले पर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जहां Tejasswi Prakash की इस जीत से उनके फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. वहीं अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इस शो को जीतने के बावजूद, उनकी जीत को अनुचित भी ठहराया जा रहा है. शो के फाइनलिस्ट Pratik Sehajpal के समर्थन में, Bigg Boss 15 के इस फैसले को गलत बताते हुए ट्विटर पर कई बड़े सेलेब्स ने ट्वीट किए हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com