Tara Sutaria Wedding: बाॅलीवुड की ‘वेडिंग सुनामी’ में शामिल हुआ नाम, जल्द थामेंगी Aadar Jain का हाथ

Tara Sutaria Wedding: बाॅलीवुड की ‘वेडिंग सुनामी’ में शामिल हुआ नाम, जल्द थामेंगी Aadar Jain का हाथ

बॉलीवुड के 'लवर बाॅय' Ranbir Kapoor के चचेरे भाई Aadar Jain, कथित तौर पर अगले साल की शुरुआत में अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री Tara Sutaria के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं अब तक Aadar Jain और Tara Sutaria, एक-दूसरे को डेट करने को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं. मगर हाल ही में आई खबरों के अनुसार, दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Aadar Jain और Tara Sutaria गोवा गए हैं, जहां वह अपनी शादी को लेकर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. सूत्रों के हवाले से बताया गया है, कि दोनों की शादी Aadar Jain के चचेरे भाई अभिनेता Ranbir Kapoor से पहले ही हो जाएगी. Ranbir Kapoor के बारे में यह अफवाह है, कि वह साल 2022 में अभिनेत्री Alia Bhatt के साथ शादी करेंगे. 

आपको बता दें, कि Tara Sutaria ने Aadar Jain के भाई की शादी में भी भाग लिया था. अभिनेत्री को अक्सर, कपूर और जैन परिवार में होने वाले कार्यक्रमों में शामिल होते हुए भी देखा गया है. 

Tara Sutaria और Aadar Jain की शादी, बॉलीवुड की एक और धमाकेदार शादी होगी. हाल ही में, Rajkummar Rao और Patralekha ने चंडीगढ़ में शादी की है. खबर है, कि Vicky Kaushal और Katrina kaif भी जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने अभी तक अपनी शादी की तारीख नहीं चुनी है. Alia Bhatt और Ranbir Kapoor काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं दोनों जल्द ही फिल्म 'Brahmāstra' में साथ नज़र आएंगे. 

Aadar Jain ने Habib Faisal की साल 2017 की फिल्म 'Qaidi Band' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'Hello Charlie' में देखा गया था. दूसरी ओर, फिल्म 'Student Of The Year 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली Tara Sutaria, जल्द ही 'Tadap', 'Ek Villain 2' और 'Heropanti 2' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com