Taimur Ali Khan: अपने नाना Randhir Kapoor को चहेते नाती ने दिया तोहफा

Taimur Ali Khan: अपने नाना Randhir Kapoor को चहेते नाती ने दिया तोहफा

पटौदी खानदान के चिराग और अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan के बेटे Taimur Ali Khan ने सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने Indian Idol के सेट पर अपने नानाजी Randhir Kapoor को अपने हाथों से बनाया हुआ कार्ड भिजवाया था. इसे देख कर सभी जज और दर्शक भावुक हो गए थे. उन्होंने, उस कार्ड में लिखा कि, "मुझे आप बहुत पसंद हो, नानाजी. अपना ध्यान रखिएगा." 

Randhir, फूले नहीं समा रहे थे इसे देख कर और उन्होंने बताया  कि उनके लिए उनके नाती कितने चहेते हैं. उन्होंने कहा कि, "मैं शूटिंग खत्म होते ही Taimur से मिलने जाऊंगा. जैसे कि हर नाना–नानी और दादा–दादी को उनके नाती पोते अपने बच्चों से ज्यादा प्यारे होते हैं, उसी तरह मेरे लिए मेरे नाती, Kareena और Karishma से ज्यादा प्रिय और चहेते हैं मुझे." उन्होंने Taimur Ali Khan को शुक्रिया अदा किया.  प्रसिद्ध अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपने नवजात नाती Jeh की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. उन्होंने इसे कुछ ही क्षणों में हटा भी दिया था. शो के प्रोमो वीडियो में Randhir Kapoor के साथ जज Himesh Reshammiya, Anu Malik और Sonu Kakkar ने भी भावुक होकर, इस स्नेह भरे तोहफे के लिए तालियां बजाईं.

Taimur Ali Khan अपने परिवार और अपने फैंस के चहेते हैं. उन्हें मशहूर खानदान की वजह से बचपन से ही लाइमलाइट मिली है. उनकी मां ने कुछ समय पहले, उनके छोटे भाई Jeh को जन्म दिया था. उनकी मां Kareena Kapoor Khan बताती हैं कि उनके पिता ने उन्हें और उनकी बहन को बचपन में ज्यादा सहयोग नहीं दिया था. अभिनेत्री की मां Babita ने उनका पालन पोषण किया था. वे यह भी बताती हैं कि इन गलतियों को न दोहराते हुए, Saif और वो, अपने बच्चो को माता पिता के ढेर सारे प्यार के साथ बड़ा करेंगे. अभिनेत्री की नई किताब, उनके इन्ही अनुभवों के बारे में हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com