Tadap: ज़बरदस्त एक्शन के साथ Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की होगी बड़े पर्दे पर एंट्री

Tadap: ज़बरदस्त एक्शन के साथ Suniel Shetty के बेटे Ahan Shetty की होगी बड़े पर्दे पर एंट्री

लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई फ़िल्म Tadap का ट्रेलर, आज रिलीज़ कर दिया गया है. Sajid Nadiadwala द्वारा निर्मित इस फ़िल्म से, बॉलीवुड अभिनेता Suniel Shetty के बेटे, Ahan Shetty अपने अभिनय के सफ़र की शुरुआत कर रहे हैं. वहीं Tadap में अभिनेत्री, Tara Sutaria भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फ़िल्म 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

मशहूर बॉलीवुड निर्माता, Sajid Nadiadwala की कंपनी Nadiadwala Grandson ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फ़िल्म का ट्रेलर जारी करते हुए लिखा है, कि "ऐसा जुनून आपने पहले नहीं देखा होगा. देखिए एक असाधारण प्रेम कहानी, Tadap. फ़िल्म 3 दिसंबर 2021 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी". प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, फ़िल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक, Milan Luthria ने किया है. यह फ़िल्म बहुचर्चित तेलुगु फ़िल्म, RX 100 का हिंदी रीमेक है. वहीं इस फ़िल्म का निर्माण, Fox Star Studios और T-Series के बैनर तले किया गया  है. ऐसा देखा गया था, कि फ़िल्म Tadap पहले इस वर्ष सितंबर में रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

अपने बेटे Ahan Shetty की पहली फ़िल्म Tadap को लेकर पिता, Suniel Shetty भी काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहें हैं. अभिनेता ने फ़िल्म का टीज़र अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा था, कि "मेरे जिगर के टुकड़े की एक झलक, आप सब के लिए. आप सब से यह आग्रह है, कि मेरे बेटे को भी उतना ही प्यार दें, जितना आप सब मुझे देते आ रहें हैं". ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया के मुताबिक, भरपूर एक्शन से भरा फ़िल्म का ट्रेलर, दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रहा है. वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Suniel Shetty की बेटी Athiya Shetty भी एक फ़िल्म अभिनेत्री हैं. वहीं फ़िल्म Tadap में Ahan Shetty के साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री, Tara Sutaria की कई फ़िल्में रिलीज़ होने के लिए अभी कतार में है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com