Tabu Upcoming Movie: Vishal Bhardwaj के साथ दोबारा जुड़ने पर उत्साहित हुई अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Tabu Upcoming Movie: Vishal Bhardwaj के साथ दोबारा जुड़ने पर उत्साहित हुई अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

हिंदी सिनेमा के एक बेहद दिग्गज निर्देशक और एक संजीदा अदाकारा का काम अगर साथ में देखने को मिल जाए, तो इससे अच्छी बात और क्या होगी? आज बॉलीवुड की गलियों से कुछ ऐसी की खबरें सामने आ रही हैं. अभिनेत्री Tabu और निर्देशक Vishal Bhardwaj की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार है. जी हां, यह जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से साझा की. 

दरअसल, Tabu ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "रोमांच के अलावा किसी और चीज़ की उम्मीद न करें. Khufiya के लिए निर्देशक Vishal Bhardwaj के साथ एक बार फिर जुड़ने से, मैं बेहद उत्साहित हूं. फ़िल्म जल्द आ रही है Netflix पर". फ़िल्म में उनके साथ बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक, अभिनेता Ali Fazal भी नज़र आएंगे. इसके अलावा, हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार Ashish Vidyarthi भी एक लंबे अरसे के बाद इस फ़िल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. फ़िल्म की शूटिंग के लिए जगह भी पक्की कर ली गई है. माना यह जा रहा है कि, साल के अंत तक इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

उल्लेखनीय है, कि Tabu ने अपने बेहतरीन अभिनय से इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. चाहे हल्के-फुल्के मज़ाकिया किरदार हों या कोई संजीदा रोल, अभिनेत्री दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कभी पीछे नहीं रहीं. बॉलीवुड में Tabu और निर्देशक Vishal Bhardwaj की जोड़ी हिट मानी जाती है. इससे पहले इन दोनों ने Maqbool और Haider जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया था. इन फ़िल्मों के अलावा भी, अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म Kuttey में भी एक महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस फ़िल्म का निर्देशन Vishal Bhardwaj के बेटे Aasman Bhardwaj करेंगे. दूसरी ओर, Ali Fazal का Vishal Bhardwaj के साथ काम करने का यह पहला मौका होगा.

Tabu के काम की बात करें, तो वे आखिरी बार Netflix के लोकप्रिय सीरीज़ The Suitable Boy में नज़र आईं थीं. वहीं बड़े पर्दे पर आखिरी बार उन्होंने फ़िल्म Andhadhun में खलनायिका का किरदार निभाया था. तो वहीं Vishal Bhardwaj द्वारा निर्देशित आखिरी फ़िल्म Pataakha थी, जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म में Radhika Madan और Sanya Malhotra मुख्य भूमिकाओं में दिखी थीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com