Taapsee Pannu: ‘Shabaash Mithu’ की शूटिंग ख़त्म, अभिनेत्री ने इस अंदाज़ में किया जल्द रिलीज़ का वादा

Taapsee Pannu: ‘Shabaash Mithu’ की शूटिंग ख़त्म, अभिनेत्री ने इस अंदाज़ में किया जल्द रिलीज़ का वादा

भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान Mithali Raj की बायोपिक 'Shabash Mithu' जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फ़िल्म में अभिनेत्री Taapsee Pannu, Mithali Raj की भूमिका निभाएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Mithali Raj वर्तमान में भारतीय महिला एकदिवसीय और टेस्ट टीम का नेतृत्व कर रही हैं.  महिला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नाम सर्वाधिक रन दर्ज हैं. गौरतलब है,  कि Taapsee Pannu ने खुद इस भूमिका को निभाने में दिलचस्पी दिखाई थी.

हाल ही में, Taapsee Pannu ने 'Shabash Mithu' के सफल रैप-अप की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. उन्होंने फिल्म की कुछ प्रसिद्ध पंक्तियों को दर्शकों के आगे पेश किया, जो वास्तव में Mithali Raj के संघर्षों और पुरुषों के खेल में प्रवेश करते समय उनके द्वारा किए गए संघर्ष को बयान करती हैं.

इससे पहले हुए इवेंट्स में, तो वे यहां तक कह चुकी हैं कि उन्हें 'Shabaash Mithu' फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. Taapsee Pannu ने इंस्टाग्राम पर रैप अप की घोषणा करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, कि "मैं 8 साल की थी, जब किसी ने मुझे सपना दिखा कर कहा था, कि एक दिन क्रिकेट सिर्फ एक पुरुषों का खेल नहीं होगा. हमारी भी होगी टीम, एक पहचान होगी. हम हैं 'वीमेन इन ब्लू'. हम जल्द ही आ रहे हैं. आप विश्व कप 2022 के लिए चीयर करने के लिए तैयार हो जाइए."

फिल्म 'Shabaash Mithu' के निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग लंदन के प्रतिष्ठित लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान में भी की है. Taapsee Pannu को हाल ही में एक अन्य स्पोर्ट्स ड्रामा, "Rashmi Rocket" में देखा गया था. इतना ही नहीं, उन्होंने पहले भी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है. पहले वह 'Saand Ki Aankh' और 'Thappad' जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी अभिनय किया है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com