Sussanne Khan: Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने शेयर किया अपने भाई Zayed khan के जन्मदिन का वीडियो

Sussanne Khan: Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने शेयर किया अपने भाई Zayed khan के जन्मदिन का वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता ह्रितिक की एक्स वाइफ और फैशन डिजाइनर Sussanne Khan ने अपने भाई के 42वें जन्मदिन के जश्न का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. पूरे परिवार की विशेषता वाले इस वीडियो के साथ, सुसेन ने एक प्यार भरा भावनात्मक नोट पोस्ट किया है. 

Sussanne khan ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि "मेरा सुंदर परिवार!  प्रतिभाशाली, रचनात्मक विचार (कभी कभी सनकी), कभी कभी गुस्से के साथ मजाक करने वाले… मेरे लोगो का शानदार समूह है. जो जीवन के हर पल पागलपन, हंसी मजाक, रोने जैसी सभी चीज़ों में हमेशा एक दूसरे का साथ देते है. और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं की आप सभी लोग मेरे आसपास हमेशा रहते है.  

Sussanne Khan ने सोमवार को ज़ायद को शुभकामनाएं देते हुए लिखा "आप मेरे सबसे प्यारे छोटे भाई हो, जो मुझे हमेशा मेरे जुड़वा होने का एहसास दिलाता है. जीवन के हर सुख – दुख में मुझे तुम्हारा बिना शर्त साथ और भरपूर प्यार मिला… जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे प्यारे भाई…आप जैसा शक्ति से भरा बड़े हृदय वाला और कोई नही है. आपकी हमेशा की चीयरलीडर सूज. #हाउसऑफ़खान. ह्रितिक ने भी सुसेन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "बेस्ट मैन".

ह्रितिक ने ज़ायद की पोस्ट पर भी कमेंट किया था. ज़ायद ने एक फोटो शेयर किया जिसे उन्होंने अपनी पत्नी मलाइका को समर्पित किया था. उन्होंने लिखा मेरे हर सुख दुख में साथ रहने के लिए, मैं अपना जन्मदिन मेरी पत्नी मलाइका को समर्पित करता हूँ. इसी के साथ ज़ायद ने एक खूबसूरत नोट पत्नी के लिए शेयर किया. ह्रितिक ने ज़ायद की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा "स्वीट! जन्मदिन मुबारक हो भाई!"

सुसेन ओर ह्रितिक अक्सर एक दूसरे की तस्वीर पर कमेंट करते नज़र आ चुके है. हाल ही में ह्रितिक द्वारा की गई पोस्ट पर सुसेन ने कमेंट किया था कि "तुम 21 के लग रहे हो." दोनो के बीच 2014 में तलाक हो गया था. हालांकि ये दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते है. एक दूसरे के साथ समय बिताते भी नज़र आये है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com