Suriya Sivakumar New Movie: अभिनेता की फिल्म Jai Bhim का पोस्टर हुआ रिलीज़, निभाएंगे एक काबिल वकील का किरदार

Suriya Sivakumar New Movie: अभिनेता की फिल्म Jai Bhim का पोस्टर हुआ रिलीज़, निभाएंगे एक काबिल वकील का किरदार

साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार, Suriya Sivakumar ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनमें से कई फिल्मों की हिंदी रीमेक और डबिंग भी हुई है. अभिनेता की पिछली फिल्म, Soorarai Pottru ने दुनिया भर में क़रीब 180 करोड़ रुपए कमाए थे. Suriya अब अपनी अगली फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म Jai Bhim का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है. खुद अभिनेता ने इसके पोस्टर को साझा किया है. उन्होंने लिखा" #JaiBhim का पहला लुक शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है" 

आपको बता दें कि पोस्टर को खास Suriya के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया. फैन्स के लिए इससे बड़ा तोहफा अभिनेता की ओर से कुछ और नहीं हो सकता था. इसी के साथ ही ट्विटर पर #Jai Bhim और #HBDSuriya ट्रेंड करने लगा. फिल्म के अब तक दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं. पोस्टर को देखकर पता चलता है कि Suriya फिल्म में एक वकील का किरदार निभाने वाले हैं. जो दलितों और समाज के वंचित वर्गों के हक की लड़ाई लड़ने वाला है.

फिल्म देश के संविधान निर्माता, डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के जीवन से प्रेरित है. फिल्म में Suriya का किरदार भी उन्हीं की कहानी से प्रेरित होकर रचा गया है. Suriya की पिछली फिल्म Soorarai Pottru भी  सामाजिक मुद्दों पर आधारित थी. फिल्म एक गांव के आम आदमी द्वारा एक सस्ती एयरलाइन कंपनी खोलने में आई मुश्किलों के बारे में है. देखना दिलचस्प होगा कि Suriya की यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है. Jai Bhim फिल्म का निर्देशन TS Gnanavel ने किया है.

Suriya Sivakumar इसके अलावा और भी कई फिल्मों के लिए शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें निर्देशक Mani Ratnam की Navrasa प्रमुख है. Navrasa सीरीज़ में नौ कहानियां होंगी. जो नौ अलग अलग मानवीय भावों पर आधारित होंगी.

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai: Ponniyin Selvan की शूटिंग फिर से शुरू, फिल्म में अभिनेत्री दिखेंगी बिल्कुल नए अवतार में

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com