Suresh Productions ने रखा म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम, फैंस ने किया स्वागत

Suresh Productions ने रखा म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम, फैंस ने किया स्वागत

Suresh Productions, फिल्म जगत में अपने 50 साल से ज्यादा के सफर के बाद अब म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार है. इसकी जानकारी उन्होंने ने ट्विटर के माध्यम से दी है. यह तेलुगू की जानी मानी कंपनियों में शामिल हैं. रिपोर्टों के अनुसार, प्रोडक्शन कंपनी की तरफ से उठाया गया कदम सराहनीय है. इससे नए अवसर और प्रतिभा को मौका देने में काफी मदद मिलेगी.

Suresh Productions ने जारी किए एक बयान में कहा है, " हमारी फिल्मों के दिल में संगीत बसता है और इसलिए आज हम SP म्यूजिक के साथ मिलकर, म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रख रहे है." ट्विटर के माध्यम से इस प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस ने स्पष्ट शब्दों में कहा है, " सिनेमा में 50 वर्षों से अधिक के अपने अपार योगदान के साथ, Suresh Productions,अब Suresh Productions म्यूजिक के लांच के साथ, इसे संगीत के क्षेत्र में एक पायदान ऊपर ले जाने की ओर कदम बढ़ा रहा है. संगीत हमेशा से हमारी फिल्मों का केंद्रबिंदु रहा है, और हम इसे खासा महत्व देते है. प्रोडक्शन हाउस की विरासत को आगे बढाते हुए, SP म्यूजिक का लक्ष्य साफ सुथरी संगीत का निर्माण है. साथ ही सिद्धांतवादी संगीत का पावर हाउस बनना हैं".

Suresh Productions रामानायडू स्टूडियोज़ की सहायक कंपनी के तौर पर  काम कर चुकी है. जिसके बाद, इसकी स्थापना वर्ष 1964 में की गई थी.यह प्रोडक्शन कंपनी, पिछले 5 दशकों में, 13 भाषाओं में 150 से अधिक फिल्म का निर्माण कर चुकी है. रामानायडु के बड़े बेटे, Suresh Productions के MD हैं, जिनका नाम सुरेश बाबू दग्गुबाती है. जबकि छोटे बेटे, वैंकटेश स्टूडियो के संचालन का काम देखते हैं. मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती, रामानायडू के पोते हैं. फिलहाल प्रोडक्शन कंपनी, अपनी वर्तमान  कार्यों में व्यस्त हैं. जिसमें मुख्य रूप से विराटापार्वम, नरप्पा और दृश्यम 2 जैसी फिल्में शामिल हैं.

इस खबर के सार्वजनिक होते ही फैंस में गज़ब का उत्साह देखने को मिला है. लोग कंपनी को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे नई शुरुआत बताकर इसका जश्न भी मनाना शुरू कर दिया हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com