Sunny Deol News: Gadar 2 से तारा सिंह का पहला लुक आया सामने, पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी

Sunny Deol News: Gadar 2 से तारा सिंह का पहला लुक आया सामने, पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी

बॉलीवुड अभिनेता Sunny Deol और अभिनेत्री Ameesha Patel की फिल्म Gadar 2 की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश में चल रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में Gadar 2 के कुछ अहम सीन की शूटिंग की जा रही है. हाल ही में, Sunny Deol ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है.  

इतना ही नहीं Sunny Deol ने  फिल्म से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कि "केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत किरदार को जीवन में वापस लाने का मौका मिलता है. 20 साल बाद पेश है तारा सिंह! #Gadar2 का पहला शेड्यूल पूरा किया. धन्य महसूस कर रहा हूं." आपकी जानकारी के लिए बता दें, Gadar2 कि Anil Sharma के निर्देशन में बनी फिल्म Gadar: Ek Prem Katha का सीक्वल है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी. इसके साथ ही, इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्रशंसा भी मिली थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म Gadar 2 में Sunny Deol, Ameesha Patel के अवाला अभिनेता  Utkarsh Sharma नज़र आएंगे. Utkarsh Sharma, निर्देशक Anil Sharma के बेटे हैं और फिल्म में Sunny Deol के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं. गदर 2 में तारा सिंह यानी Sunny Deol पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए पाकिस्तान जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि साल 2022 में रिलीज़ होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी, वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा. यह फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होगी.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 विवादों में फंस गई थी. खबर यह थी, कि शूटिंग के लिए मेकर्स ने जिस मकान को किराए पर लिया था, उसके मालिक ने विवाद खड़ा कर दिया है. करीब 10 दिनों तक चली शूटिंग के बाद मकान मालिक ने आरोप लगते हुए कहा था, कि फिल्म के मेकर्स ने उसके साथ बड़ा धोखा किया है. मकान मालिक के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल करने की बात हुई थी, जिसके लिए प्रतिदिन 11 हजार रुपए किराए पर बात हुई थी. लेकिन मकान मालिक का कहना है, कि मेकर्स ने मकान के अन्य हिस्सों का भी इस्तेमाल किया है और तोड़-फोड़ की है, जिसके लिए मकान मालिक ने फिल्म निर्माताओं को 56 लाख रुपए का किराया बताया, तो विवाद बढ़ गया. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com