Gadar 2: तारा सिंह फिर कराएंगे पाकिस्तान की सैर, Sunny Deol ने शेयर किया पोस्टर

Gadar 2: तारा सिंह फिर कराएंगे पाकिस्तान की सैर, Sunny Deol ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड स्टार Sunny Deol ने शुक्रवार को अपनी 2001 की ब्लॉकबस्टर 'Gadar: Ek Prem Katha'  के सीक्वल 'Gadar 2' की घोषणा की. 64 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए कहा, कि फिल्म का सीक्वल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगा. इंस्टाग्राम पर 'Gadar 2' की घोषणा करते हुए कहा, कि "दो दशकों के बाद, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. दशहरे के पावन अवसर पर आपके लिए पेश है #Gadar 2 का मोशन पोस्टर. The Katha Continues." आपको बता दें, कि नई फिल्म के लिए Sunny Deol, एक बार फिर फिल्म निर्माता Anil Sharma और अभिनेत्री Amisha Patel के साथ काम करेंगे.

2001 में रिलीज हुई 'Gadar: Ek Prem Katha' का निर्देशन Anil Sharma ने किया था. इस पीरियड-एक्शन ड्रामा फिल्म को 1947 में सेट किया गया था, जो भारत में विभाजन का समय था. फिल्म एक सिख ट्रक ड्राइवर, तारा सिंह (Sunny Deol) के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसे एक मुस्लिम पाकिस्तानी लड़की सकीना 'सक्कू' अली (Amisha Patel) से प्यार हो जाता है, जो एक कुलीन परिवार से है. 'Gadar: Ek Prem Katha', अब तक की सबसे ज्यादा देखने वाली शीर्ष 3 भारतीय फिल्मों में शुमार की जाती है. नई फिल्म 'Gadar 2', 'Gadar: Ek Prem Katha' का फॉलोअप है. आपको बता दें, कि Sunny Deol के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता Utkarsh Sharma भी सीक्वल के लिए वापसी कर रहे हैं. 

Amisha Patel ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर 'Gadar 2' का मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा, कि 'दो दशक बाद आखिरकार खत्म हुआ इंतजार. भारतीय सिनेमा में अब तक के सबसे बड़े सीक्वल की घोषणा.  पेश है #Gadar 2 का मोशन पोस्टर.'

Amisha Patel और Sunny Deol के 'Gadar 2′ के बारे में जानकारी देने के बाद से, फैंस में गजब का उत्साह है. तब से ही, फैंस लगातार Amisha Patel और Sunny Deol के पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'फिर से आ रहा है बॉलीवुड का सबसे बड़ा फाइटिंग एक्शन सनी देओल.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, Gadar 2 … एक्साइटेड पाजी. फैंस के इन कमेंट्स से साफ है, कि  Amisha Patel और Sunny Deol  को सालों बाद एक साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com