The Kapil Sharma Show: क्या Sumona Chakravarti अब नहीं होंगी शो का हिस्सा?

The Kapil Sharma Show: क्या Sumona Chakravarti अब नहीं होंगी शो का हिस्सा?

मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma अपने कॉमेडी चैट शो The Kapil Sharma Show से टीवी पर दोबारा वापसी करने के लिए तैयार हैं. शो फरवरी, 2021 से ऑफ एयर हो गया था. Krushna Abhishek, Kiku Sharda, Archana Puran Singh, Bharti Singh, Chandan Prabhakar और Sudesh Lehri जैसे लोकप्रिय नाम हैं, जो इस नए संस्करण मे भी नज़र आएंगे. 

हैरानी की बात यह है कि शो कि एक और कलाकार Sumona Chakravarti का नाम इस लिस्ट से गायब है. जहां शो के फैंस उनका नाम लिस्ट से गायब होने के बारे में पूछ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर Sumona ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की पुष्टि करती है, कि वह अब The Kapil Sharma Show का हिस्सा नहीं है. 

Sumona Chakravarti ने Charlotte Freeman की किताब 'Everything You'll Ever Need' से एक उद्धरण साझा किया है. जिसमे लिखा है, यदि आप किसी को उचित मौका नहीं देते हैं, तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि आपके लिए कुछ है या नहीं. वह फिर चाहे कोई रिश्ता, नई नौकरी, नया शहर या नया अनुभव हो. अपने आप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पीछे न हटें. इतना सब करने के बाद भी यह काम नहीं करता है. तो आप सोच लीजिए यह शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना कुछ कहे वहाँ से चले जाएंगे. यह जानकर कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है. बस इतना ही आप कर सकते हैं. आपको यह सोचना चाहिए की, आपको ओर अधिक करना चाहिए था और अधिक किया जा सकता था. एक स्थिति को छोड़ना एक भयानक एहसास है. तो उस मौके को लेने का साहस खोजें. अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा पाएं और एक बार ऐसा करने के बाद अपना दिल उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें. 

शो के निर्माताओं, Kapil Sharma और Sumona Chakravarti की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. कुछ दिनों पहले Kapil Sharma ने Krushna Abhishek द्वारा क्लिक की गई सेल्फ़ी साझा की थी. जिसमें Krushna Abhishek, Kiku Sharda, Bharti Singh, Chandan Prabhakar और Sudesh Lehri को देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा, "सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत #tkss #thekapilsharmashow #blessings #gratitude #comingsoon." The Kapil Sharma Show इस साल अगस्त के अंत तक ऑन-एयर हो सकता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com