Suhana Khan: Aryan Khan के साथ खड़ी हुई बहन, Hrithik Roshan को कहा शुक्रिया

Suhana Khan: Aryan Khan के साथ खड़ी हुई बहन, Hrithik Roshan को कहा शुक्रिया

फ़िल्म इंडस्ट्री के किंग खान, Shahrukh Khan की बेटी, Suhana Khan ने, अपने भाई Aryan Khan के समर्थन में Hrithik Roshan द्वारा लिखे गए पत्र पर प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें, कि गुरुवार 7 October 2021 को Hrithik ने इंस्टाग्राम के माध्यम से Aryan Khan के पक्ष में एक पत्र लिखा था. इस पत्र में, Hrithik ने आर्यन के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है. साथ ही, Aryan Khan को ड्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार किए जाने पर अपनी राय भी स्पष्ट की है.   

Hrithik Roshan की Aryan सम्बंधित इस पोस्ट को, Suhana Khan समेत कई लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली हैं. हालाँकि, Suhana Khan ने Hrithik की पोस्ट पर सीधे तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन इस पोस्ट को लाइक करके अभिनेता को धन्यवाद ज़रूर दिया है. वहीं इस पोस्ट को Hrithik Roshan के दोस्तों और सहयोगियों, Arjun Kapoor, Malaika Arora, Taapsee Pannu, Tiger Shroff, Dia Mirza, Ishaan Khattar और Ayushmann Khurrana जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों ने भी लाइक किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों की एक टीम द्वारा गोवा जाने वाले क्रूज पर हुई रेव पार्टी में छापेमारी के बाद, Aryan Khan को हिरासत में लिया गया था. जहां गुरुवार को गिरफ्तार किए गए सात अन्य लोगों के साथ, Aryan Khan को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस गिरफ़्तारी के बाद से, Shahrukh Khan और उनके बेटे को इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों का समर्थन मिला है. कलाकारों की इस सूची में, Pooja Bhatt, Viveck Vaswani और Suchitra Krishnamoorthi, जैसे नाम शामिल हैं. वहीं Shahrukh के घर मन्नत में,  परिवार से मिलने वालों में उनके और Gauri के दोस्त, Salman Khan, Maheep Kapoor और Neelam Kothari भी शामिल थे. 

ताज़ा जानकारी के अनुसार, Aryan Khan और सात अन्य की जमानत याचिका पर सुनवाई  एक मजिस्ट्रेट अदालत में आज दोपहर करीब 12:30 बजे होनी है. फिलहाल, अदालत ने Shahrukh के बेटे, उनके दोस्त अरबाज ए मर्चेंट, मॉडल मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके अलावा, आज Suhana Khan की मां Gauri Khan का जन्मदिन है, जिस कारण बॉलीवुड के गलियारों में इस खबर पर चर्चा बनी हुई है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com