Spider-Man No Way Home: Sony का नया तोहफ़ा, इस दिन होगी Marvel की नई फ़िल्म रिलीज़

Spider-Man No Way Home: Sony का नया तोहफ़ा, इस दिन होगी Marvel की नई फ़िल्म रिलीज़

Marvel देश-विदेश में मौजूद अपने फैंस के लिए नई पेशकश लेकर आया है. अभिनेता Tom Holland and Zendaya की फ़िल्म "Spider-Man No Way Home" 17 दिसंबर 2021 को भारतीय बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में Benedict Cumberbatch, Doctor Strange, Jacob Batalon, Ned Leeds और Marisa Tomei, Aunt May के रूप में दिखाई देंगे. वहीं टॉम हॉलैंड के पीटर पार्कर के संस्करण की शुरुआत, Captain America: Civil War में हुई थी. साथ ही, उन्होंने दो एकल फिल्मों और दो एवेंजर्स फिल्मों में अभिनय भी किया था और अब वह Spider-Man No Way Home में अभिनय करते हुए नज़र आएंगे. आपको बता दें, कि यह उनकी Marvel Cinematic Universe Trilogy की अंतिम फिल्म है और भारत में इसे Sony Pictures Entertainment रिलीज़ करेगी. 

ऐसा देखा जा रहा है, कि Spider-Man No Way Home का पोस्टर रिलीज़ होते ही प्रशंसक पोस्टर में छिपे हुए विवरणों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहें हैं. पोस्टर में ग्रीन गोब्लिन को स्पाइडर-मैन के पीछे खड़े हुए देखा जा सकता है, जो एक छोटे रूप में अपने गोब्लिन ग्लाइडर पर खड़े हुए है. वहीं ग्रीन गोब्लिन को, Spider-Man के रास्ते की ओर आते हुए देख सकते है और वो इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी है. पोस्टर के बैकग्राउंड में एक चमकती हुई बिज़ली के साथ, सैंडमैन, कुआं, रेत को देखा जा सकता है. इसके अलावा आपको यह भी बता दें, कि फिल्म में डॉक्टर ऑक्टोपस और इलेक्ट्रो की होने की पुष्टि पहले ही हो चुकी थी. 

जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित और टॉम हॉलैंड, ज़ेंडाया, जैकब बैटलन, बेनेडिक्ट कंबरबैच, जॉन फेवर्यू, बेनेडिक्ट वोंग, मारिसा टोमेई और जे.के. सीमन्स द्वारा अभिनीत Spider-Man No Way Home, इस वर्ष 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं इस फ़िल्म Spider-Man No Way Home का ट्रेलर, 24 अगस्त 2021 को रिलीज़ किया गया था. मौजूदा सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेलर के ऑनलाइन लीक होने के एक दिन बाद इसे रिलीज़ किया गया था. जिसके बाद, सोनी ट्रेलर के प्रसार को रोकने की कोशिश में लगा हुआ था. वहीं फिल्म मल्टीवर्स कॉन्सेप्ट को आगे ले जाती हुई भी दिखाई देगी. साथ ही, फिल्म एक्शन, सस्पेंस, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है, जो फैंस का मनोरंजन कर सकती है. फ़िलहाल इस फ़िल्म में जेंडया, जेबी स्मूव, जैकब बैटलन और मारिसा टोमेई, अपने पिछली फिल्म के रोल को एक बार फिर से निभाते हुए नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com