Kaun Banega Crorepati News: इस हफ्ते शानदार शनिवार में दिलचस्प अंदाज़ में दिखेंगे Sourav Ganguly और Virendra Sehwag

Kaun Banega Crorepati News: इस हफ्ते शानदार शनिवार में दिलचस्प अंदाज़ में दिखेंगे Sourav Ganguly और Virendra Sehwag

Sony टीवी के लोकप्रिय शो Kaun Banega Crorepati के 13वें सीज़न का आगाज़ 23 अगस्त को हो चुका है. इस शो में मेज़बान के तौर पर बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan नज़र आते हैं, जो अपने मज़ेदार अंदाज़ से सभी दर्शकों का मन मोह लेते हैं. शो के पहले हफ्ते में दर्शकों को इस खेल के नियमों में कुछ बदलाव देखने को मिले. वहीं अब एक खबर और सामने आई है की इस खेल के 'शानदार शुक्रवार' में जल्द ही भारत के 2 दिग्गज क्रिकेटर नज़र आएंगे. इससे पहले शुक्रवार का हिस्सा 'कर्मवीर' के नाम से जाना जाता था.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व BCCI के अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के मेज़बान बल्लेबाज़ रहे Virendra Sehwag इस हफ्ते Kaun Banega Crorepati में नज़र आएंगे. वैसे तो इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खेल के मैदान पर बहुत प्यार दिया है. लेकिन अब यह देखना दिलचस्प रहेगा की इस खेल के हॉटसीट पर दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है. शो से दोनों के एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज़ हो गया. इस प्रोमो में दोनो खिलाड़ी काफी मज़ाकिया अंदाज़ में दिखे. पोमो में Virendra Sehwag भी Amitabh Bachchan के सवालों का बड़ा मनोरंजक जवाब देते हुए नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, दिखाए गए प्रोमो में शो के होस्ट Amitabh Bachchan जब उन दोनों से सवाल करते हैं कि अगर वे पाकिस्तान के विरुद्ध जीत दर्ज करते हैं, तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी? इसपर Sehwag कहते हैं कि, आपकी फ़िल्म Shahenshah का एक डायलॉग है. फिर जैसे ही Amitabh उस डायलॉग को बोलते हैं, तो Sehwag कहते हैं 'बाप तो हैं ही हम उनके'. दूसरे सवाल में जब शो के होस्ट पूछते हैं कि अगर कैच छूट जाता है तब क्या होता है? इसपर Sehwag कहते हैं की अगर कोच Greg Chappell हैं, तो 'अपनी तो जैसे तैसे काट जायेगी आपका क्या होगा जनाबे आली' गाना उपयुक्त रहेगा. इस पर Sourav Ganguly हंसकर लोटपोट होते दिखाई देते हैं. यह एपिसोड 3 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Kaun Banega Crorepati हर हफ्ते सोमवार से शुक्रवार तक Sony टीवी पर प्रसारित किया जाता है. वहीं शुक्रवार एक विशेष कार्यक्रम पर आधारित होता है. इसमें देश के विभिन्न क्षेत्र की विशेष हस्तियां ऐसे लोगों के साथ खेल में भाग लेने पहुंचती हैं, जो समाज की भलाई के लिए काम करते हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com