Sooraj Barjatya Oonchai: इस साल रिलीज़ होगी फ़िल्म, Parineeti Chopra आएंगी नज़र

Sooraj Barjatya Oonchai: इस साल रिलीज़ होगी फ़िल्म, Parineeti Chopra आएंगी नज़र

बॉलीवुड में अपने सफल मल्टी-स्टारर पारिवारिक फ़िल्मों के लिए मशहूर, दिग्गज निर्देशक Sooraj Barjatya ने बेहद लंबे अरसे के बाद एक बार फिर फ़िल्म Oonchai के साथ अपनी निर्देशन की कुर्सी पर वापसी की है. उनके निर्देशन में बनी यह फ़िल्म, संभावित तौर पर इसी साल बड़े पर्दों पर रिलीज़ होने वाली है. एक ओर इस फ़िल्म में भारतीय सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं. तो वहीं, फैंस भी अब इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

दरअसल, आने वाली फ़िल्म Oonchai में सदी के महानायक Amitabh Bachchan और अभिनेत्री, Parineeti Chopra मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. इसके अलावा Sarika, Neena Gupta, Danny Denzongpa, Anupam Kher और Boman Irani जैसे कईं दिग्गज नाम इस फ़िल्म के साथ जुड़े हुए हैं. इस फ़िल्म के प्रति अपना उत्साह जताते हुए, Parineeti ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर निर्देशक के साथ एक तस्वीर साझा की थी. मशहूर Rajshri Productions के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की शूटिंग, नेपाल एवं दिल्ली सहित कई अन्य जगहों पर हुई है.

गौरतलब है, कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आ रहीं थीं, कि निर्देशक Sooraj Barjatya की फ़िल्म Oonchai में एक विशेष किरदार में अभिनेता Salman Khan नज़र आ सकते हैं. हालांकि इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हुई है. मगर बॉलीवुड के भाईजान के साथ निर्देशक के करीबी रिश्तों के मद्देनज़र, फैंस इस उड़ती खबर को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. वहीं खबरें यह भी हैं, कि इस फ़िल्म के बाद निर्देशक Salman के साथ एक दूसरी फ़िल्म पर काम शुरू करने वाले हैं.

मशहूर निर्देशक Sooraj Barjatya के फ़िल्मों की बात करें, तो फ़िल्म Oonchai उनके करियर की 7वीं निर्देशित फ़िल्म होगी. इससे पहले, वह Hum Aapke Hain Kaun, Maine Pyar Kiya, Vivaah, Ek Vivaah Aisa Bhi जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Related Stories

No stories found.