Sonu Sood: मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अभिनेता, सोशल मीडिया पर लिखा प्यारा संदेश

Sonu Sood: मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अभिनेता, सोशल मीडिया पर लिखा प्यारा संदेश

अपने परोपकारी स्वभाव के लिए लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता Sonu Sood आज अपनी मां की याद में भावुक हो उठे हैं. अभिनेता ने अपने फैंस और शुभचिंतको के साथ अपनी मां की एक खुबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. उन्होंने यह भी बताया की उनकी मां के देहांत के बाद उनके जीवन में एक खालीपन सा रह गया है. उन्होंने अपनी मां के लिए श्रद्धा व्यक्त करते हुए कहा की वो उनकी सिखाई हुई सीख और नैतिकता के लिए शुक्रगुज़ार है.

अभिनेता Sonu Sood ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी मां की जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो, मां. काश मैं आपको हर साल सामने देखता और गले से लगा कर आपका शुक्रिया अदा कर पाता. मैं वादा करता हूं कि, हमेशा अपनी पूरी मेहनत से काम करूंगा और आपका नाम रौशन करूंगा. ये संदेश बिलकुल नहीं जता सकता की मुझे आपकी कितनी याद आती है. आपके बिना जीवन में एक खालीपन सा रह गया है और तब तक रहेगा जब तक मैं आपको फिर से न देख लूं. आप जहां कहीं भी हो मुझे सही रास्ता दिखाती रहो और हमेशा खुश रहो. ढेर सारा प्यार." अपनी मां Saroj Sood की याद में अभिनेता ने पिछले साल मोगा में एक रोड को उनका नाम दिया था.

अभिनेता Sonu Sood को आखिरी बार तेलगु फिल्म Sita में देखा गया था. इस साल वे Prithviraj और Acharya में भी नजर आएंगे. अभिनेता आज कल अपना ज्यादा से ज्यादा समय कोरोनावायरस महामारी से पीड़ित लोगों की मदद करने में समर्पित करते हैं. इन मानवीय कार्यों के लिए लोगों ने उनकी सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसा की है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com