Sonu Nigam Covid Positive: पत्नी और बेटे के साथ बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर हुए कोरोना संक्रमित

Sonu Nigam Covid Positive: पत्नी और बेटे के साथ बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर हुए कोरोना संक्रमित

बाॅलीवुड में कोरोना का कहर, अब दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. टेलीविज़न और फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियां, एक-एक करके Covid-19 की चपेट में आ रहे हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे मात दे दी हैं, जबकि कुछ लोग अब भी इससे जंग लड़ रहे हैं. इसी बीच, बाॅलीवुड में सुरों के सरताज के नाम से मशहूर गायक Sonu Nigam भी Covid-19 की चपेट में आ गए हैं. 

Sonu Nigam के साथ, उनकी पत्नी Madhurima Nigam और बेटा Nevaan Nigam भी संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल, Sonu अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में है. Sonu Nigam ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी एक वीडियो के ज़रिए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने 3 मिनट का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, कि वह दुबई में हैं और कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं. 

नए साल की शुभकामनाएं देते हुए Sonu Nigam ने कहा, कि "मैं Covid-19 संक्रमित हूं. काफी लोगों को यह बात मालूम है और काफी लोगों को नहीं. लेकिन ये भी सच है, कि मुझे लग नहीं रहा है, कि मैं संक्रमित हूं. मैं दुबई में हूं, मुझे भारत आना था. क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे प्रस्तुति देने थी और सुपर सिंगर सीज़न 3 का शूट भी करना था. लेकिन जब मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो मैं संक्रमित पाया गया. मुझे उम्मीद है, कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा." 

उन्होंने आगे कहा, कि "मैंने कितनी बार ही वायरल और खराब गले में कॉन्सर्ट किए हैं. उससे तो यह काफी ठीक है. कोरोना संक्रमित हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मुझे बस बुरा लग रहा है, कि बहुत नुकसान हुआ है, मेरी जगह बाकी सिंगर पहुंचे. मेरा बेटा, मेरी पत्नी और मेरी पत्नी की बहन भी कोरोना वायरस से संक्रमित है. हम हैप्पी कोरोना संक्रमित फैमिली हैं."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com