Smriti Irani: The Kapil Sharma Show से क्यों नाराज़ होकर लौटीं केंद्रीय मंत्री?

Smriti Irani: The Kapil Sharma Show से क्यों नाराज़ होकर लौटीं केंद्रीय मंत्री?

टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनीं केन्द्रीय मंत्री Smriti Irani, The Kapil Sharma Show में बतौर गेस्ट नज़र आने वाली थीं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. बताया जा रहा है, कि Smriti Irani बिना शूटिंग के ही लौट आई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Smriti यहां अपनी किताब 'Lal Salaam' के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं, लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. इस कारण, आखिरकार The Kapil Sharma Show से केंद्रीय मंत्री को नाराज़ होकर लौटना पड़ा. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए प्रवेश द्वार पर पहुँची, तो वहां मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाए. वहीं Smriti Irani और उनके ड्राइवर ने गार्ड को बताया, कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है, वह शो की विशेष अतिथि है. इस पर गार्ड ने कहा, कि "हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम, आप अंदर नहीं जा सकते".  

बताया जा रहा है, कि जब सिक्योरिटी गार्ड को बाद में पता चला, कि जिनकी गाड़ी उन्होंने रोकी वह केंद्रीय Smriti Irani थीं, तो वह सेट से भाग गया. इसके साथ ही, डर के कारण उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है. हालांकि इसके बाद The Kapil Sharma Show की प्रोडक्शन टीम, Smriti Irani से बात करने की कोशिश करती रही, लेकिन बात नहीं हो पाई. मौजूदा रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय बाद सेट पर पुलिस भी आई और उन्होंने प्रोडक्शन टीम से काफ़ी देर तक बात भी की थी. इसके थोड़ी देर बाद, प्रोडक्शन टीम ने शो से जुड़े मेंबर्स को सेट से वापस भेज दिया था. 

हालांकि कई लोगों का तो यहां तक ​​कहना है, कि ये सारी गलतफहमी Smriti Irani के ड्राइवर और The Kapil Sharma Show के गार्ड के बीच हुई. इस बात की जानकारी, न तो Kapil Sharma को है और न ही, Smriti Irani को. हालांकि जब Kapil Sharma और उनकी प्रोडक्शन टीम को इस बात का पता चला, तो सेट पर काफ़ी अफ़रा तफ़री मच गई थी. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, Smriti Irani और Kapil Sharma ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. 

अब देखने योग्य बात ये रहेगी, कि The Kapil Sharma Show की प्रोडक्शन टीम Smriti Irani को मनाने में कामयाब होगी या नहीं. क्या Smriti Irani अपनी पुस्तक 'Lal Salaam' के लिए एक बार फिर से शो की शूटिंग में शामिल होती हैं या नही?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com