Sushant Singh Rajput News: भाई को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, कहा ‘वापस आ जाओ भाई’

Sushant Singh Rajput News: भाई को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, कहा ‘वापस आ जाओ भाई’

बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput के जाने का गम, उनके प्रशंसक और परिवार वाले अभी तक भूल नहीं पाए हैं. उनके परिवार के लिए इस गम को भूलना नामुमकिन होता जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sushant Singh Rajput की बहन Shweta Singh Kirti कई बार भावुक होकर सोशल मीडिया पर अपना अपने भाई को याद करते हुए पोस्ट शेयर करती हैं. इस बार वह अपने भाई को वापस लौट आने की गुजारिश कर रही हैं. 

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput ने साल 2018 में एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर उनकी बहन ने कमेंट कर उन्हें याद किया है. इसके साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी उनकी फोटो साझा की है. Sushant Singh Rajput ने साल 2018 में ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, कि "जो संभव था और अब जो इतना संभावित है, के बीच जहां हम पहली बार मिले थे." उनकी बहन ने इस पोस्ट पर एक भावुक कमेंट किया है. उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए लिखा है, कि "वापस आ जाओ भाई, बस आ जाओ." 

 इसके साथ ही, Shweta Singh Kirti ने इंस्टाग्राम पर भी Sushant Singh Rajput की पुरानी फोटो शेयर करते हुए वही कैप्शन लिखा, जो Sushant ने लिखा था. Sushant के प्रशंसक भी अपना अपना दर्द बयां करते हुए उन्हें याद कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, कि "आई मिस यू SSR."  वहीं, एक दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, कि "उस दिन को भूलने के लिए पूरी जिंदगी लग जाएगी, जिस दिन हमने आपको खोया." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sushant Singh Rajput ने 14 जून 2020 को अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया था. उनकी आचनक हुई मौत के बाद भी वह ट्विटर पर Sushant अक्सर ट्रेंड होते हैं. इसके अलावा, उनके प्रशंसक अभी तक उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म "Kai Po Che" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके लिए उनकी काफी सराहना हुई थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com