Sidharth Malhotra In Yodha: Karan Johar की फ़िल्म का इस अंदाज़ में हुआ ऐलान

Sidharth Malhotra In Yodha: Karan Johar की फ़िल्म का इस अंदाज़ में हुआ ऐलान

फिल्म Shershah की सफलता के बाद, अभिनेता Sidharth Malhotra के सितारें काफ़ी बुलंद नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों की काफ़ी सराहना मिली थी और इसके साथ ही, Sidharth ने भी साबित कर दिया था, कि उनमें हर तरह के किरदार निभाने की क्षमता है. वहीं अब निर्देशक Karan Johar ने Sidharth Malhotra को, अपनी अगली एक्शन फिल्म "Yodha" के लिए चुन लिया है. 

आज Dharma Productions की ओर से, इस फ़िल्म की एक झलक भी दिखाई गई है. हालांकि, फ़िल्म में अभिनेत्री के नाम पर संशय कायम है. मगर फिल्म निर्माताओं ने संकेत दिया है, कि फ़िल्म में दो मुख्य अभिनेत्रियां होने वाली हैं. योद्धा फिल्म की दिखाई गई इस झलक में, Sidharth Malhotra एक प्लेन में हथियार लेकर एक्शन भरे अंदाज़ में खड़े हैं और प्लेन लगातार नीचे गिरता जा रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है, कि यह सीन किसी हाईजैक की वारदात पर आधारित हो सकता है. 

वहीं सूत्रों से खबर मिली है, कि फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्रियों के तौर पर Disha Patani और Rashi Khanna नज़र आ सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि योद्धा फिल्म का निर्देशन Sagar Ambre और Pushkar Ojha की जोड़ी करने वाली है. वहीं फिल्म का निर्माण, Karan Johar करेंगे. इसके साथ ही, फ़िल्म के अगले साल 11 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के आसार बताए जा रहे हैं.

बात Sidharth Malhotra की पिछली फिल्म Shershah की करें, तो इसे लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया गया था. मगर ऑनलाइन भी इस फ़िल्म को दर्शकों से बेहद शानदार प्रतिक्रियाएं मिली थी. वहीं फिल्म के संगीत की भी दर्शकों के द्वारा बहुत तारीफ़ की गई थी. फ़िलहाल अब देखना ये होगा, कि Sidharth ने जो जादू दर्शकों पर Shershah के ज़रिए जमाया था, क्या वो उसे Yodha फ़िल्म के साथ बरकरार रख पाएंगे या नहीं? 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com