Sidharth Malhotra: Rashmika Mandanna के साथ ‘Mission Majnu’ में आएंगे नज़र, सामने आई रिलीज़ डेट

Sidharth Malhotra: Rashmika Mandanna के साथ ‘Mission Majnu’ में आएंगे नज़र, सामने आई रिलीज़ डेट

बॉलीवुड अभिनेता Sidharth Malhotra और दक्षिणी भारत की मशहूर अभिनेत्री, Rashmika Mandanna बहुत जल्द 'Mission Majnu' फ़िल्म में नजर आने वाले हैं. वही आज फ़िल्म निर्माताओं ने सोशल मीडिया के ज़रिए, इस फिल्म Mission Majnu के रिलीज़ होने की तारीख भी घोषित कर दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फ़िल्म अगले साल 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. 

फिल्म के रिलीज़ होने की जानकारी, फ़िल्म निर्माता कंपनी RSVP ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए दी है. साथ ही, उन्होंने फिल्म के अभिनेता Sidharth Malhotra का एक पोस्टर भी साझा किया है. पोस्टर में अभिनेता, बेहद गंभीर मुद्रा में एक टेलीफोन का रिसीवर लिए नज़र आ रहें है. RSVP ने पोस्टर साझा करके लिखा है, कि "पाकिस्तान की अवैध परमाणु महत्वाकांक्षाओं को पटरी से उतारने वाले, भारत के सबसे बड़े गुप्त ऑपरेशन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाए. सच्ची घटना पर आधारित, फ़िल्म 'Mission Majnu' को 13 मई 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा". वहीं Sidharth Malhotra ने भी फ़िल्म के पोस्टर को, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है. साथ ही, उन्होंने पोस्टर के साथ फैंस को रिलीज डेट की जानकारी भी दी है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर, Amar Butala और Ronnie Screwvala द्वारा RSVP के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक, Shantanu Bagchi है और इसकी कहानी Parveez Shaikh, Sumit Batheja और Aseem Arora ने लिखी है. यह फ़िल्म वर्ष 1970 के दशक में घटी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जो पाकिस्तान की भूमि पर भारत के सबसे साहसी मिशन को दर्शाएगी. इस फिल्म में Sidharth Malhotra, रॉ के एजेंट के किरदार में अभिनय करते हुए नज़र आएंगे. वहीं अभिनेता के साथ, Rashmika Mandanna भी मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म में इस दोनों कलाकारों के अलावा, Anant Mahadevan, Parmeet Sethi, Sharib Hashmi और Kumud Mishra भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com