Sidharth Malhotra Movie: ‘Yodha’ में हुई Disha Patani और Rashi Khanna की एंट्री

Sidharth Malhotra Movie: ‘Yodha’ में हुई Disha Patani और Rashi Khanna की एंट्री

Dharma Productions के बैनर तले बनी फिल्म 'Yodha' को, अपनी 2 मुख्य अभिनेत्रियाँ मिल गई हैं. फिल्म 'Yodha' का निर्देशन, Sagar Ambre और Pushkar Ojha करेंगे. इस साल नवंबर में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए, फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की थी, कि फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में अभिनेता Sidharth Malhotra को पहले ही मुख्य रोल के लिए चुन लिया गया था. वहीं आज 18 दिसंबर को फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों के नामों की भी घोषणा कर दी गई है. 

बाॅलीवुड निर्माता Karan Johar ने, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. Karan Johar ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, कि "Yodha की शानदार और प्रतिभाशाली फीमेल लीड्स यहां हैं. खूबसूरत और निडर Disha Patani का परिवार में स्वागत है. साथ में Raashii Khanna का भी स्वागत है, जो अपनी मासूमियत और खूबसूरती, किरदार में डालती हैं. Yodha 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है."

Disha Patani ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'Yodha' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, कि "मैं इस एक्शन से भरे सफर का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश हूं. मैं उड़ान भरने के लिए तैयार हूं दोस्तों, #Yodha आपके करीबी थिएटर में 11 नवंबर, 2022 को आ रही है." 

आपको बता दें, कि फिल्म के पोस्टर में Disha Patani को उग्र बताया गया है. इसका मतलब यह है, कि Disha का रोल भी Sidharth Malhotra की ही तरह बेहद दमदार होने वाला है. वहीं यह उम्मीद भी की जा रही है, कि Disha इस फिल्म में Sidharth Malhotra के साथ एक्शन करती भी दिख सकती हैं.  

फिल्म की दूसरी अभिनेत्री Raashii Khanna ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "मैं यह बताते हुए बहुत सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, कि मैं Yodha की टीम में शामिल हो गई हूँ". 

Raashii Khanna दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है, लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत John Abraham की फिल्म 'Madras Cafe से की थी. वह निर्देशक Raj और DK की आने वाली वेब सीरीज़ में भी काम कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर Disha Patani, फिल्म 'Yodha'  के अलावा फिल्म 'Ek Villain 2' में भी नज़र आने वाली हैं. 

Sidharth Malhotra से पहले फिल्म 'Yodha', Shahid Kapoor को दी गई थी, मगर Dharma Productions से अनबन के चलते Shahid ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. इसके बाद, इस फिल्म के लिए Sidharth Malhotra को चुना गया.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com