Sidharth Malhotra: अभिनेता ने Akshay Kumar के लिए ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

Sidharth Malhotra: अभिनेता ने Akshay Kumar के लिए ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

अभिनेता Sidharth Malhotra हाल ही में अपनी फिल्म Shershaah की सफलता को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. Vishnu Vardhan द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता, Kiara Advani के साथ नज़र आए थे. दोनों को इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स और फैंस से काफी प्रशंसा मिली थी. अभिनेता ने टॉलीवुड की अभिनेत्री Rashmika Mandanna के साथ अपनी आगामी फिल्म Mission Majnu की शूटिंग खत्म की है. Captain Vikram Batra का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक Ask Me Anything ट्वीट शेयर की थी. जिस पर उनके फैंस और शुभचिंतक उनसे सवाल कर सकते थे. इस ट्वीट पर उनसे फिल्म Shershaah, उनके पालतू कुत्ते Oscar, उनकी नई फिल्म और न जाने कितने अटपटे सवाल पूछे गए थे. लेकिन अभिनेता ने बड़ी कुशलता से सबका जवाब दिया था.

Sidharth Malhotra से उनके ट्वीट पर जब पूछा गया कि, "आपको अगर Akshay Kumar का एक शब्द में वर्णन करना हो, तो वो क्या होगा?" इस पर अभिनेता ने कहा "भाई". Akshay Kumar ने अभिनेता का सदैव समर्थन किया है और उनका दिल से साथ दिया है. जिससे दोनों अभिनेताओं के बीच भाईचारा कायम रहता है. एक और व्यक्ति ने अभिनेता से यही प्रश्न Shahrukh Khan को लेकर पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं."

कारगिल की जंग पर आधारित उनकी फिल्म पर चर्चा करते हुए जब अभिनेता Sidharth Malhotra से पूछा गया कि, "क्या आप फिल्म में निभाए गए किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की अपेक्षा कर रहे हैं?" इसका उन्होंने जवाब दिया कि, "मुझे इस बात से बेहद अच्छा लगा की आप को लगता है की मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चहिए. अभी मैं बस इस बात का आनंद उठा रहा हूं की दर्शकों को मेरा काम पसंद आया है. राष्ट्रीय पुरस्कार एक अभिनेता के लिए सबसे बड़ा सम्मान है पर मेरा अभी उस पर ध्यान नहीं है."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com