Sidharth Malhotra: 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी फ़िल्म ‘शेरशाह’

Sidharth Malhotra: 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी फ़िल्म ‘शेरशाह’
Sidharth Malhotra की फिल्म Shershah 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

Student Of The Year से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले Sidharth Malhotra, अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच उपस्थित हैं. वह कारगिल युध्द आधारित फिल्म 'Shershah' में नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म 'Shershah', कारगिल वॉर हीरो, परम वीर चक्र से सम्मानित भारतीय सेना के Capt. Vikram Batra की जीवन यात्रा से प्रेरित है. यह फ़िल्म अपने देश के प्रति समर्पण की भावना के साथ दिलों में जोश भरने का काम करेगी. फिल्म की आधिकारिक घोषणा मई 2019 में की गई थी.

काफ़ी लंबे इंतज़ार के बाद यह फ़िल्म अब दर्शकों को देखने को मिलेगी. हाल ही में Sidharth Malhotra ने ट्वीट के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को यह बताया, कि 'Shershah' 12 अगस्त को OTT प्लेटफार्म, अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी.

आपको बता दें, निर्माताओं ने सिनेमाघरों के खुलने का बहुत इंतजार किया है. फ़िल्म 'Shershah' पहले जुलाई 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था. अब यह फिल्म ज़ोरो-शोरों से 12 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

Karan Johar ने बताया है कि, "Shershah, एक युद्ध नायक की सच्ची कहानी है जिसकी अदम्य भावना और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई है. उनका यह बलिदान अमूल्य है. उनका यह जीवन, आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणास्त्रोत है. इस फ़िल्म से अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हमारे संबंधों का एक नया अध्याय शुरू होगा, जिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं. 'Shershah' हमारे सैनिकों की वीरता के लिए हमारी ओर से एक श्रद्धांजलि है. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर प्रत्येक दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा.

धर्मा प्रोडक्शन के CEO, Apoorva Mehta ने बताया कि "हमें यह बात तब से पता था कि 'Shershah' एक विशेष फ़िल्म है, जब बत्रा परिवार ने Sidharth Malhotra ​​​​और हमें Capt. Vikram Batra (पीवीसी) की कहानी बताने के लिए संपर्क किया था. हमें खुशी है, कि इस कहानी को दुनिया तक ले जाने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो का साथ मिला. यह एक शानदार पार्टनरशिप होगी. इस फिल्म के प्रीमियर के लिए स्वतंत्रता दिवस वीकेंड से बेहतर और कोई समय नहीं है. हमें 'Shershah' को दर्शकों के सामने पेश करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है और हमें उम्मीद है कि वे भी इस भावना को प्रतिध्वनित करेंगे."

इस फ़िल्म में Sidharth Malhotra के साथ Kiara Adavani भी मुख्य किरदार में दिखेंगी. फ़िल्म का निर्देशन Vishnu Varadhan ने किया है. वहीं Dharma Production और Kaash Entertainment ने मिलकर फ़िल्म का निर्माण किया है. इस फ़िल्म में Shiv Panditt, Raj Arjun, Pranay Pachauri, Himmanshu Ashok Malhotra, Nikitin Dheer, Ankita Goraya, Anil Charanjeett, Sahil Vaid, Shataf Figar, और Pawan Chopra जैसे कलाकार भी मौजूद हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com