Siddharth Controversy: आपत्तिजनक टिप्पणी पर Saina Nehwal की आई प्रतिक्रिया

Siddharth Controversy: आपत्तिजनक टिप्पणी पर Saina Nehwal की आई प्रतिक्रिया

दक्षिण सिनेमा के अभिनेता Siddharth, भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal पर की अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में हैं. Siddharth ने Saina को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. इतना ही नहीं, लोग उन्हें एक फ्लॉप एक्टर तक कह रहे हैं. वहीं अब उन पर, महिला आयोग ने भी एफआईआर दर्ज़ करवाने के आदेश दिए है.

दरअसल, Saina Nehwal ने हाल ही में प्रधानमंत्री Narendra Modi को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर चिंता व्यक्त की थी. Saina Nehwal ने अपने ट्वीट में लिखा था, कि "कोई भी देश अपने आपको सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है. मैं इसकी अराजकतावादियों द्वारा प्रधानमंत्री Narendra Modi पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं."

Saina Nehwal के इसी ट्वीट पर, Siddharth ने दोहरे अर्थ शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, कि “आप पर शर्म आ रही है रिहाना.”

Siddharth द्वारा Saina Nehwal पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद, इस पर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस ट्वीट की काफी आलोचना कर रहे हैं. वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने Siddharth को एक नोटिस भेजा है. इसके अलावा, उन पर आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज़ करने को भी कहा गया है. इसके साथ ही, महिला आयोग ने मुंबई पुलिस और ट्विटर से इस मामले को लेकर एक रिपोर्ट भी मांगी है.

दूसरी ओर, विवाद बढ़ता देख कर Siddharth ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, कि "मेरे शब्दों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. मैने किसी का भी अपमान करने की कोशिश नहीं की है."

इस मामले पर Saina Nehwal ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता, कि उनके कहने का क्या मतलब था. मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में पसंद करती थी, लेकिन यह ठीक नहीं था. वह खुद को बेहतर शब्दों में व्यक्त कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है, कि यह ट्विटर है और आप यहां इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों के साथ नोटिस किए जाते हैं."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com