शुभमन गिल ने आखिरकार डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बताया "सारा दा सारा सच"

शुभमन गिल ने आखिरकार डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, बताया "सारा दा सारा सच"

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग लाइफ को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं. कई लीक हुई तस्वीरों और वीडियो में यह दावा किया गया है, कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं क्रिकेटर ने अब एक चैट शो में अपनी डेटिंग को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

आपको बता दें, कि काफ़ी समय तक शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ जोड़ा जा रहा था. वहीं कुछ समय पहले प्रसिद्ध रेस्तरां बास्टियन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें खान और क्रिकेटर के बीच चल रहे रोमांस को देखा गया था. बाद में दोनों को एक फ्लाइट और एक होटल से बाहर निकलते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें फैलने लगीं.

शुभमन गिल को हाल ही में प्रीति और नीति सिमोस के चैट शो, ‘दिल दिया गल्लां’ (Dil Diyan Gallan) में देखा गया था. वहाँ बातचीत के दौरान क्रिकेटर से पूछा गया, कि उनके अनुसार बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्री कौन है? उस पर उन्होंने ज्यादा समय न लेते हुए "सारा अली खान" का नाम ले लिया. 

इसके बाद, उनसे सारा अली खान के साथ डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया. शुभमन गिल ने जवाब दिया, "हो सकता है." होस्ट सोनम ने जवाब दिया "सारा का सारा सच बोलो,” जिस पर क्रिकेटर ने जवाब दिया, "सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद, शायद नहीं."

गौरतलब है, कि इससे पहले सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के संबंधों को लेकर काफी शोर मचा था. दोनों ने फ़िल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और फ़िल्म रिलीज होने के तुरंत बाद अलग हो गए थे. काम के मामले में सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें: ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन भरेंगे असम के लिए उड़ान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com