Ranbir Kapoor के साथ इस फ़िल्म में नज़र आएंगी Shraddha Kapoor

Ranbir Kapoor के साथ इस फ़िल्म में नज़र आएंगी Shraddha Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता Ranbir Kapoor और अभिनेत्री, Shraddha Kapoor जल्द ही Luv Ranjan की अगली फ़िल्म में पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें, कि यह पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे. हालांकि, अभी फ़िल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन दर्शक यह खूबसूरत जोड़ी को एक साथ देखने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor अभिनीत यह 'अनटाइटल्ड' फ़िल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज़ होने वाली थी. हालांकि अब निर्माताओं ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट को टाल दिया है. अब दर्शकों को इस जोड़ी को एक-साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा. Luv Ranjan द्वारा निर्मित यह फ़िल्म, अब मार्च 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

गौरतलब है, कि इस फ़िल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी. लेकिन कभी कोरोना महामारी तो कभी डेट्स की वजह से, इसकी रिलीज़ डेट में पहले भी बदलाव किए गए हैं. खबरों की मानें, तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है. जहां फ़िल्म में श्रद्धा और रणबीर के बीच रोमांस तो देखने को मिलेगा ही, वहीं फ़िल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का भी लगेगा.

लव फ़िल्म्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने फ़िल्म से जुड़ी ताजा जानकारी साझा करते हुए लिखा है, कि "Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor अभिनीत Luv Ranjan की अगली फ़िल्म, होली यानी 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.” वहीं Luv Ranjan और Ankur Garg द्वारा निर्मित और Bhusan Kumar द्वारा प्रस्तुत इस फ़िल्म में, Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor के साथ Dimple Kapadia और Boney Kapoor भी होंगे.

फिलहाल श्रद्धा कल यानी 3 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं. आज वह अपने पिता के साथ हवाईअड्डे पर भी नज़र आईं थीं. जहां उन्होंने अपने स्वभाव के कारण सभी का दिल जीत लिया.

हुआ यूं, कि जब Shraddha Kapoor अपने पिता Shakti Kapoor के साथ हवाईअड्डे पर जा कर रहीं थीं, तभी एक फैन उनके पास उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए आ गए. उन्होंने अभिनेत्री को एक गिफ्ट बॉक्स और उनकी तस्वीरों की एक स्क्रैपबुक भी भेंट की, जिसे अभिनेत्री ने काफ़ी प्यार से स्वीकार करते हुए गिफ्ट के धन्यवाद दिया. इसके अलावा, कुछ देर तक उनके साथ बातचीत करने के बाद अभिनेत्री ने उन्हें अपने साथ तस्वीर भी लेने दी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com