20 जून से दिल्ली में शूटिंग शुरू करेंगे Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor

20 जून से दिल्ली में शूटिंग शुरू करेंगे Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor
Shradhha Kapoor And Ranbir Kapoor Will Share Screen For the First time in this luv ranjan movie

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor पहली बार स्क्रीन पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दोनों स्टार्स फिल्म निर्देशक, Luv Ranjan की आने वाली फिल्म के लिए जल्द शूटिंग शुरू करेंगे।

इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग जनवरी में उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में शुरू की गई थी। फिल्म की शूटिंग कोविड 19 के कारण रोक दी गई थी। पिछले महीने मई में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने की बात कही गई थी। कोविड 19 के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन के कारण शूटिंग मई में शुरू नहीं हो पाई थी। खबरों की मानें, तो फिल्म की शूटिंग 20 जून से दोबारा शुरू की जाएगी।

बहुत बार टाली जा चुकी है फिल्म की शूटिंग:

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, कि 'अगली आने वाली तारीख बेहद महत्वपूर्ण है। क्योंकि Luv, फिल्म के इमोशनल द्रश्यों को पहले फिल्माना चाहते हैं। Ranbir के माता-पिता बनें Boney Kapoor और Dimple Kapadia भी इस फिल्म में शामिल हैं। नोएडा और मुंबई में लॉकडाउन लगने के कारण शूटिंग बंद होने के बाद, Luv और सह निर्माता Ankur Garg ने सबकी डेट्स पर फिर से काम किया था। जून की शूटिंग दिल्ली या उत्तर प्रदेश में शुरू की जाएगी। यह इस पर निर्भर करेगा की लॉकडाउन कहां से हटाया जाएगा। क्योंकि, शूटिंग के लिए उन्हें लाइव लोकेशन की जरूरत पड़ती है।    '

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor स्टारर यह रोमांटिक कॉमेडी, एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म के अगले साल मार्च 2022 में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। दिल्ली और नोएडा के अलावा फिल्म Spain में भी शूट की जाएगी। इसके लिए फिल्म की पूरी टीम सितंबर 2021 में यूरोप जाने की योजना बना रही है।

इन सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं Ranbir Kapoor और Shraddha kapoor

काम के मामले में, Shraddha Kapoor आखिरी बार अभिनेता Tiger Shroff के साथ फिल्म 'Baaghi 3' में दिखी थीं। अभिनेत्री जल्द ही Nikhil Dwivedi की फिल्म 'Naagin' में नागिन के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म कई भागों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वह, Pankaj Parashar की आने वाली फिल्म 'Chaalbaaz In London' में डबल रोल में दिखेंगी। फिल्म साल 1989 की Sridevi स्टारर 'Chaalbaaz' पर बनी है।

Ranbir Kapoor, निर्देशक Ayan Mukherji की बहुचर्चित फिल्म 'Brahmastra' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म पिछले साल 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। फिल्म में  Ranbir के अलावा Alia Bhatt, Amitabh Bachchan, Akkineni Nagarjuna, Mouni Roy और Dimple Kapadia मुख्य किरदारों में होंगे।

Related Stories

No stories found.