Vicky Kaushal: एक बार फिर स्थगित हुई The Immortal Ashwatthama, यहां जाने क्या है वजह

Vicky Kaushal: एक बार फिर स्थगित हुई The Immortal Ashwatthama, यहां जाने क्या है वजह

अपने दमदार अभिनय से युवाओं के दिलों पर राज करने वाले Vicky Kaushal बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. मार्च में उन्होंने फ़िल्म Uri: The Surgical Strike के निर्देशक Aditya Dhar के साथ 'The Immortal Ashwatthama' में काम करने की घोषणा की थी. योजना के अनुसार फ़िल्म के निर्माताओं ने जुलाई से शूटिंग करने का मन बनाया था. लेकिन अब उनकी इस योजना पर पानी फिरता नज़र आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Aditya Dhar और उनकी टीम अगस्त से यूरोप में फ़िल्म की शूटिंग करने की उम्मीद में है. हालांकि अभी तक उन्हें और टीम को वीज़ा की मंजूरी नहीं मिली है. सूत्रों के अनुसार, "कोरोना महामारी की वजह से वीज़ा की प्रक्रिया लंबी हो गयी है. टीम वीज़ा मिलने का इंतज़ार कर रही है. सबसे पहले Aditya कम सदस्यों वाली टीम के साथ यूरोप के एक देश रेकी जाएंगे. अभी उन्होंने शूटिंग के लिए देशों का चुनाव नहीं किया है. पूर्वी यूरोप की स्थितियों को देखते हुए स्थानों में परिवर्तन किया जा सकता है."

वहीं यूरोप के कुछ हिस्सों में पिछले एक हफ्ते में सबसे भीषण बाढ़ आई है. ऑन-ग्राउंड चेकिंग पूरी होने के बाद ही बाकी यूनिट उनके साथ जाएगी. Vicky Kaushal अपनी दूसरी फिल्म 'Mr. Lele' की शूटिंग को खत्म करने के बाद अगस्त के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

बताया जा रहा है कि, The Immortal Ashwatthama को स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म के निर्देशक ने पिछले 6 महीने केवल स्टोरी को परफेक्ट बनाने में लगाए हैं. 

आपको बता दें, Vicky Kaushal ने 'Sardar Udham Singh' और 'The Great Indian Family' की शूटिंग पूरी कर ली है. अब वह भारत के पहले फील्ड मार्शल Sam Manekshaw की बायोपिक 'Sam Bahadur' की शूटिंग शुरु करेंगे. जिसका निर्देशन Meghna Gulzar कर रही हैं. इसके साथ ही Vicky Kaushal अपनी फिल्म 'Mr. Lele' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसको जनवरी 2022 में रिलीज़ किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com