Shilpa Shetty: बेटे वियान ने अभिनेत्री कि Thor Ragnarok की हेला से तुलना की, अभिनेत्री ने कहा ‘मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी’

Shilpa Shetty: बेटे वियान ने अभिनेत्री कि Thor Ragnarok की हेला से तुलना की, अभिनेत्री ने कहा ‘मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी’
Bollywood actress Shilpa Shetty and judge for the upcoming 'Super Dancer Chapter 4' kids dance reality television show poses for a picture during a media interaction, in Mumbai on February 19, 2021. (Photo by Sujit Jaiswal / AFP) (Photo by SUJIT JAISWAL/AFP via Getty Images)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे वियान ने कोविड 19 (Covid 19) के समय में परिवार का सहारा बनकर, सबका ख्याल रखने के लिए उनकी  तुलना Thor Ragnarok (Thor Ragnarok) की हेला (Hela) से की है। अभिनेत्री ने बेटे द्वारा बनाई वीडियो को प्यार भरे कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सुपर डांसर शो की जज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), योग और संडे बिंज के मजेदार किस्से अक्सर अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे  वियान आजकल अपनी मां को एक प्रेरणा के रूप में देख रहे हैं।  वियान ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी के कोविड 19 (Covid 19) से डटकर मुकाबले करने और जिस तरह वह इस मुश्किल घड़ी में परिवार का सहारा बनीं हैं, उस पर एक वीडियो बनाई है। इस वीडियो में  उन्होंने अपनी मां की तुलना Thor Ragnarok (Thor Ragnarok) की हेला (Hela) से की है। इस बेहद ही मजेदार वीडियो को  अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा, कि वियान ने इस वीडियो के जरिए 'मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी'।

गुरुवार को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने बेटे द्वारा बनाई इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर किया।  वीडियो में अभिनेत्री का केवल चेहरा, एक ऐप के जरिए Thor Ragnarok (Thor Ragnarok) की हेला (Hela) यानी केट ब्लैंचेट (Cate Blanchett) के चेहरे के ऊपर लगा हुआ है, जिसमें वह कोविड 19 (Covid 19) के वायरस बने Thor Ragnarok (Thor Ragnarok) यानी क्रिस हेम्सवर्थ (Chris hemsworth) से मुकाबला करते देखी जा सकती हैं। अपने बेटे द्वारा बनाई इस वीडियो को गर्व के साथ शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'वियान ने इस वीडियो को बनाकर मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी है, जिसमें उसने यह बताया है, कि मम्मा ने कैसे कोविड 19 की सभी बुराइयों को संभाला है। फिर भी सकारात्मक हूं और सभी के लिए एक बेहतर कोविड मुक्त भविष्य की कामना करती हूं'।

इंस्टाग्राम पर अपने योग और संडे बिंज के लिए मशहूर, सुपर डांसर शो की जज शिल्पा शेट्टी ने 7 मई को उनको छोड़कर, उनके दोनों बच्चों समेत पूरे परिवार के कोविड संक्रमित (Covid positive) होने की जानकारी दी थी। शिल्पा (Shilpa Shetty), जिन्होंने 22 नवंबर 2009 में ब्रिटिश बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी की थी, अक्सर अपनी निजी जिंदगी, परिवार और बच्चों से जुड़ी मजेदार बातें अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 

काम की बात करें तो अभिनेत्री अपनी जल्द आने वाली फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह 13 साल के लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। यह फिल्म सोनी पिक्चर्स (Sony Pictures) और सब्बीर खान फिल्म (Sabbir khan Films) द्वारा निर्मित है, जिसमें नए कलाकार अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ले सेटिया (Shirley Setia) मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा सुपर डांसर शो की जज, 2003 में आई कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' (Hungama) के रीमेक 'हंगामा 2' (Hungama 2) में भी नजर आएंगी, जो प्रियदर्शन (Priyadarshan) द्वारा निर्देशित है।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com