Shilpa Shetty News: Covid-19 के फंडरेज़र में आ सकती हैं नज़र, कई अंतराष्ट्रीय सितारें भी होंगे शामिल

Shilpa Shetty News: Covid-19 के फंडरेज़र में आ सकती हैं नज़र, कई अंतराष्ट्रीय सितारें भी होंगे शामिल

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन, Shilpa Shetty पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी मुसीबतों का सिलसिला जैसे खत्म ही नहीं हो रहा. जहां अभिनेत्री के पति Raj Kundra की गिरफ्तारी का मसला अब भी न्यायालय में है. पति की गिरफ्तारी के बाद से ही अभिनेत्री ने अपना पब्लिक अपीयरेंस बंद कर दिया था. हालांकि अब खबर आई है कि अभिनेत्री एक बार फिर से स्क्रीन पर नज़र आ सकती हैं.

दरअसल, Shilpa के पति Raj Kundra को अश्लील फ़िल्मों के मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. वे अब भी पुलिस की हिरासत में हैं. इस मामले में Shilpa की भूमिका की भी पुलिस जांच कर रही थी. जिस कारण उनसे पूछताछ भी हुई थी. इन सब के बीच उन्होंने अपनी सार्वजनिक उपस्थिति पर रोक लगा दी थी. उन्होंने अपने शो Super Dancer Chapter 4 से भी ब्रेक ले लिया. लेकिन पति के गिरफ्तारी के लगभग एक महीने के बाद अभिनेत्री फिर से एक बार एक फंडरेज़र में नज़र आएंगी. यह कार्यक्रम 15 अगस्त को फेसबुक पर लाइव प्रसारित होगा. 

गौरतलब है कि, Shilpa Shetty के साथ इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई और सितारें नज़र आयेंगे. इनमें Rajkummar Rao, Arjun Kapoor, Parineeti Chopra, Dia Mirza, Karan Johar, Saif Ali Khan, Sara Ali Khan के नाम शामिल हैं. इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म निर्देशक Steven Spielberg और अंग्रेज़ी गानों के लेखक और गायक Ed Sheeran भी इस कार्यक्रम में दिखने वाले हैं. यह एक Covid-19 रिलीफ़ फंडरेज़र होगा.

 इस वर्चुअल कार्यक्रम का नाम रखा गया है 'We For India: Saving Lives, Protecting Livelihoods'. इस कार्यक्रम से मिलने वाली पूरी राशि को टीकाकरण केंद्रों एवं ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्, सिलेंडर्, वेंटीलेटर, दवाइयां और आईसीयू यूनिट् के लिए दे दिया जायेगा. तीन घंटे चलने वाले इस फेसबुक लाइव वीडियोथोन को अभिनेता Rajkummar Rao होस्ट करेंगे. इससे पहले अभिनेत्री Anushka Sharma ने भी पति Virat Kohli के साथ एक Covid-19 रिलीफ़ फंडरेज़र का आयोजन किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में यह खबर आई थी की Shilpa Shetty और उनकी मां Sunanda Shetty पर लखनऊ के थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. दोनों पर धोखाधड़ी का आरोप है. जांच के लिए लखनऊ पुलिस की दो टीमें मुंबई पहुंच चुकीं हैं. पुलिस इस मामले में अभिनेत्री से पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty News: अभिनेत्री और उनकी मां पर हुई एफआईआर दर्ज, जल्द हो सकती है पूछताछ

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com