Shilpa Shetty: लंबे वक्त के बाद करने जा रही हैं Super Dancer शो में वापसी

Shilpa Shetty: लंबे वक्त के बाद करने जा रही हैं Super Dancer शो में वापसी

बॉलीवुड अदाकारा Shilpa Shetty की Super Dancer टीवी शो में जल्द ही वापसी होने वाली है. Shilpa इस शो में जज की भूमिका में नजर आ रही थी. उनके पति Raj Kundra पर लगे आरोपों के बाद 19 जुलाई 2021 को अभिनेत्री ने शो से ब्रेक लिया था. Shilpa 3 हफ्तों के बाद, शो में फिर से वापसी करने जा रही हैं. हालांकि, अफवाह ये भी थी कि Shilpa की जगह किसी और को जज को भूमिका दी जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. बता दें कि, Shilpa की अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

Shilpa इस शो में पहले सीजन से ही जज की भूमिका निभा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, शो के मेकर्स Shilpa के फिर से लौटने का इंतजार कर रहे हैं. वे उनकी जगह किसी और को नही लाना चाहते. मेकर्स का कहना है कि, हमें बहुत खुशी है कि वे शो में वापसी कर रही हैं. उम्मीद करते हैं, सीजन के अंत तक वे अच्छे से अपनी भूमिका निभाएंगी. ये उनके लिए काफी भावुक फैसला है.  जब उनके पति पर मुकदमा चला रहा है, तब इतनी हिम्मत के साथ फिर से सेट पर लौटना प्रशंसनीय है. हम सभी मेकर्स काफी खुश हैं कि, वे सेट पर लौट रही हैं. उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता.

Shilpa Shetty शो में दो Anurag Basu और Geeta Kapoor के साथ जज की भूमिका निभा रही हैं. इस शो में 8-10 से 20 साल के प्रतिभावान डांसर भाग लेते हैं. 

क्या हैं Shilpa Shetty के पति पर आरोप 

दरअसल, 19 जुलाई 2021 को Shilpa Shetty के पति और मशहूर बिजनेसमैन Raj Kundra को मुंबई की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया था. उन पर अश्लील फिल्म बनाने और कुछ ऐप्स पर इन फिल्मों को दिखाने का आरोप लगा है. उनके साथ में 11 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें टीवी जगत कि कुछ नामचीन हस्तियां भी शामिल है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com