Shilpa Shetty: Raj Kundra मामले में अभिनेत्री के सपोर्ट में आगे आए Hungama 2 के निर्माता

Shilpa Shetty:  Raj Kundra मामले में अभिनेत्री के सपोर्ट में आगे आए Hungama 2 के निर्माता

Shilpa Shetty के  पति, Raj Kundra को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. Shilpa के पति पर अश्लील फिल्में बनाकर, डिजिटल एप पर प्रसारित करने का आरोप है.  यूं तो अभिनेत्री की, अब तक इस मामले में कोई भागीदारी सामने नहीं आई है. लेकिन मुंबई पुलिस का कहना है, कि वह अब भी शक के दायरे से बाहर नहीं हैं. इस मामले को लेकर कई लोग अभिनेत्री के सपोर्ट में सामने आ चुके हैं. अब उनकी नई फिल्म 'Hungama 2' के निर्माता ने भी उनका साथ देते हुए कहा है कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकतीं.

Shilpa Shetty की फिल्म Hungama 2 के निर्माता Ratan Jain, अभिनेत्री के सपोर्ट में आगे आए हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "जहां तक मैं Shilpa से परिचित हूं,वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी. मैं यह नहीं कह सकता कि अपने पति के व्यापार के बारे में उन्हें कितना पता है. लेकिन मुझे नहीं लगता Shilpa इसमें शामिल होंगी. हालांकि किसी भी पारिवारिक व्यक्ति को ऐसा काम नहीं करना चाहिए. जितना मैं उन्हें जानता हूं, वह ऐसा काम नहीं  करेंगी. बाकी फैसला, हमें जांच एजेंसीयों पर छोड़ देना चाहिए." निर्माता Ratan Jain के साथ Shilpa Shetty इससे पहले 'Dhadkan' और 'Hathyar' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं."

दरअसल, Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद से ही Shilpa Shetty ने अपना पब्लिक अपीयरेंस बंद कर दिया था. वह किसी शूटिंग पर भी नहीं जा रही हैं. हाल ही में, उनके मुंबई आवास पर पुलिस ने छापा भी मारा था. उनसे इस मामले में पूछताछ भी की जा चुकी है. दूसरी तरफ,  23 जुलाई 2021 को, उनकी फिल्म Hungama 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ हुई थी. उन्होंने दर्शकों से यह निवेदन भी किया था कि किसी भी चीज़ का असर फिल्म पर नहीं पड़ना चाहिए. इस फिल्म के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है. अभिनेत्री की बहन Shamita Shetty ने भी पोस्ट कर लिखा था कि," यह समय भी बीत जायेगा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Raj Kundra के खिलाफ IPC की धाराएं, 420( धोखाधड़ी), 34( सामान्य आशय), 292 और 293 (अश्लील पुस्तकों आदि का विक्रय आदि) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही, उन पर आईटी एक्ट और स्त्री अशिष्ट रूपण प्रतिषेध अधिनयम के तहत भी मामला दर्ज किया गया. बीते 27 जुलाई को हुई सुनवाई में Raj Kundra की जमानत याचिका को खारिज करते हुए अदालत ने उन्हें 14 दिनों की रिमांड पर भेज दिया. मुंबई पुलिस अब भी Shilpa Shetty के इसमें जुड़े होने की जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com