श्रेया घोषाल के ‘हंसी बन गए’ गाने को शहनाज़ गिल ने दी अपनी आवाज़, फैंस ने बरसाया प्यार

श्रेया घोषाल के ‘हंसी बन गए’ गाने को शहनाज़ गिल ने दी अपनी आवाज़, फैंस ने बरसाया प्यार

पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ के लिए काफ़ी मशहूर हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच भी अक्सर अपने गाने के वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब एक बार फिर शहनाज गिल अपनी सुरीली आवाज़ से सबका दिल जीत रही हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी आवाज़ में ‘हंसी बन गए’ (Hasi Ban Gaye) गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया.

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शहनाज़ गिल द्वारा शेयर किये गए वीडियो में वह माइक के आगे ‘हंसी बन गए’ गाना गा रही हैं. यह गाना साल 2015 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ (Hamari Adhuri Kahani) का है, जिसे अमी मिश्रा (Ami Mishra) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. इसी गाने को शहनाज़ ने अपनी आवाज़ में गाया है. वहीं उनके गाये इस गाने को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, कि "आप अपनी पवित्रता को बरकरार रखते हुए और अधिक चमकें." दूसरे यूज़र ने लिखा, कि "आप अद्भुत हैं.” इसके अलावा, शहनाज़ के भाई शहबाज़ बदेशा (Shehbaz Badesha) ने भी कमेंट में दिल के इमोजी पोस्ट करके, अपनी बहन पर प्यार बरसाया.

आपको बता दें, कि इस महीने की शुरुआत में शहनाज़ गिल ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘जो भेजी थी दुआ’ (Jo Bheji Thi Dua) गाना गाती नज़र आ रहीं थी. वहीं इससे पहले, उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (Rab Ne Bana Di Jodi) का हिट गाना ‘तुझमे रब दिखता है’ (Tujh Mein Rab Dikhta Hai) गाकर, सभी को प्रभावित किया था.

शहनाज़ गिल के काम की बात करें, तो वर्तमान में वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Kabhi Kisi Ki Jaan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी (Farhad Samji) और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्देशित और लिखा गया है. फिल्म में शहनाज़ और सलमान के अलावा, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) और पार्थ सिद्धपुरा (Bharat Siddhpura) भी हैं. फिल्म के इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज़ होने की संभावना जताई जा रही है. इस बीच, खबर यह भी है, कि शहनाज़ गिल ने दक्षिण सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक के साथ, एक दक्षिण फिल्म साइन की है. हालाँकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

Image Source

यह भी पढ़ें: निक जोनास के नाम की मेहंदी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवा चौथ, फैंस को भेजीं शुभकामनाएं

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com