Shehnaaz Gill in BB 15: Siddharth Shukla को उन्हीं के अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि, सबको किया भावुक

Shehnaaz Gill in BB 15: Siddharth Shukla को उन्हीं के अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि, सबको किया भावुक

जब से SidNaaz के प्रशंसकों को यह खबर मिली थी, कि Shehnaaz Gill, 'Bigg Boss 15’ के ग्रैंड फिनाले में अपने सबसे अच्छे दोस्त और दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla को श्रद्धांजलि देने आ रही हैं, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं, ट्विटर पर भी SidNaaz ट्रेंड करना शुरू हो गया था.

आपको बता दें, कि बीते रविवार Tejasswi Prakash के रूप में Bigg Boss सीज़न 15 का विजेता मिल गया है. वहीं, इस ग्रैंड फिनाले में हुई Shehnaaz Gill की परफॉर्मेंस ने सभी को भावुक कर दिया है. दरअसल, पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर Shehnaaz Gill, Bigg Boss 15 के फिनाले में पहुंची. जहां उन्होंने अपने दोस्त Sidharth Shukla के अंदाज़ में उनको श्रद्धांजलि दी. जिसे देखकर Bigg Boss 15 के होस्ट और अभिनेता Salman Khan की आँखें नम हो गईं. Shehnaaz Gill जैसे ही ‘Bigg Boss 15’ के स्टेज पर पहुंचीं, वह Sidharth Shukla को याद कर रोने लगीं और Salman Khan भी अपने आंसू नहीं रोक पाए.

आपको बता दें, कि Shehnaaz Gill, फिनाले में 'Bigg Boss 13' में Sidharth Shukla द्वारा बोले गए डायलॉग पर परफॉर्म करती हुई नज़र आयीं. इसे देखकर ऐसा लगा, जैसे कि सिद्धार्थ वापस लौट आए हों. वहीं, इससे पहले Shehnaaz Gill ने इसका प्रोमो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था और साथ में लिखा है, “एक बार जो राजा बनता है, हमेशा के लिए राजा बन जाता है. BB G.O.A.T Sidharth Shukla. समझ में आया ना?”

Sidharth Shukla द्वारा Bigg Boss के 13वें सीज़न के दौरान बोले गए “एक, दो, तीन, चार, पांच, छः, सात, आठ, नौ, दस, ग्यारह, बारह, भाड़ में जाओ, मैं तुम्हारे साथ यहां रिश्ता बनाने नहीं आया, समझ में आया ना?” के इस डायलॉग में जितना दम था, उतना ही दम Shehnaaz Gill की परफॉर्मेंस में भी देखने को मिला.

Shehnaaz Gill के इस ट्रिब्यूट को देख प्रशंसक एक बार फिर से अपने चहेते अभिनेता Sidharth Shukla को याद करने लगे. वहीं, SidNaaz के एक प्रशंसक ने लिखा, कि “Shehnaaz Gill ने प्यार किया और निभाया भी और आज भी निभा रही है. वहीं, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “सिड ही नाज है, नाज ही सिड”.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Shehnaaz Gill: इस अंदाज़ से 3 बार पंजाब की कटरीना कैफ़ ने जीते दिल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com