Shehnaaz Gill: ‘Tu Yaheen Hai’ में कैद हैं SidNaaz के लम्हें, देखकर हो जाएंगे भावुक

Shehnaaz Gill: ‘Tu Yaheen Hai’ में कैद हैं SidNaaz के लम्हें, देखकर हो जाएंगे भावुक

'बस बता दे तू, छोड़ के मुझको कौन से घर गया है?' अभिनेता Sidharth Shukla के आकस्मिक निधन के बाद, उनके परिवार और प्रशंसकों के मन में यही एक सवाल है. बस यही सवाल पूछते हुए, Bigg Boss 13 से मशहूर हुईं पंजाबी अभिनेत्री और गायिका Shehnaaz Gill ने, अपने बेहद करीबी दोस्त को श्रद्धांजलि दी है. Shehnaaz ने SidNaaz के फैंस को भावुक करते हुए, अपना गाना 'Tu Yaheen Hai' आज रिलीज़ कर दिया है. 

Sidharth Shukla के निधन के क़रीब दो महीने बाद, गुरुवार को Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया पर अपना पहले पोस्ट डाला. लगभग दो महीने बाद, सोशल मीडिया पर लौंटी अभिनेत्री ने कल अपने पोस्ट में इस गाने की जानकारी दी थी. 'Tu Yaheen Hai' के पोस्टर में शीर्षक के नीचे, Sidharth Shukla को मेरी दिल से श्रद्धांजलि लिखा गया है. इस गाने की एक और खास बात ये है, कि इसे ख़ुद Shehnaaz Gill ने लिखा और गाया है. चाहे आप SidNaaz के फैन हो या ना हों, ये गाना आपके दिल को छूकर आपको भावुक ज़रूर कर देगा. रिलीज़ के कुछ चंद मिनटों के अंदर ही फैंस ने इस गाने पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया. 

'Tu Yaheen Hai' गाने के वीडियो में, SidNaaz के Bigg Boss 13 के कुछ खुशनुमा लम्हों को शामिल किया गया है. वीडियो के आख़िर में, Sidharth की आवाज़ सुनाई देती है. इसमें वह, Shehnaaz को उनके निकनेम 'सना' कहकर पुकारते हैं. वीडियो का हर एक पल, बेहद भावुक कर देने वाला है.

Bigg Boss 13 से हुई थी SidNaaz की शुरुआत

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill पहली बार, Bigg Boss 13 में मिले थे. शो के दौरान दोनों के बीच काफ़ी अच्छी दोस्ती हो गई थी. दोनों के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री देखते हुए, फैंस ने इनकी जोड़ी को 'SidNaaz' का नाम दिया था. शो के दौरान "तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. मुझे गेम नहीं जीतना है, मुझे बस तुझे जीतना है", ये कहते हुए जहां Shehnaaz ने खुलकर Sidharth से अपने प्यार का इज़हार कर दिया था. वहीं दूसरी तरफ़, Sidharth ने इस मामले में खुलकर कभी कुछ नहीं कहा, मगर Shehnaaz के लिए उनका प्यार, शो में कई बार झलक ही जाता था.

2 महीने तक Shehnaaz Gill थी सोशल मीडिया से गायब

Sidharth Shukla के आकस्मिक निधन ने, Sidnaaz के फैंस का दिल तोड़ दिया था. वहीं Shehnaaz Gill भी अपने करीबी दोस्त को खोकर, कहीं गुम हो गई थी. एक महीने से ज़्यादा समय तक, फैंस और सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद, हाल ही में अपनी फ़िल्म 'Honsla Rakh' की शूटिंग पर लौटीं हैं. हालांकि, Sidharth के चले जाने का गम, Shehnaaz के उस चहकते चेहरे पर भी देखा जा सकता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Shehnaaz Gill और Sidharth, आखिरी बार Colors के शो Dance Deewane 3 के मंच पर नज़र आए थे. वहीं हाल ही में दोनों का एक आखिरी वीडियो 'Habit' भी रिलीज़ हुआ है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com