Moon Rise Song Launch: सलमान खान की फिल्म से पहले 'गुरु' के साथ नज़र आएंगी शहनाज गिल

Moon Rise Song Launch: सलमान खान की फिल्म से पहले 'गुरु' के साथ नज़र आएंगी शहनाज गिल

साल 2023 शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए खास और अहम होने वाला है. आपको बता दें, कि अभिनेत्री-गायिका जो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं, वह एक नए म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ के साथ साल की शुरुआत करेंगी. उन्होंने उसी के लिए गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ कोलैब भी किया है. 

गौरतलब है, कि ‘मून राइज’ के पहले पोस्टर में शहनाज गिल और गुरु रंधावा बेहद खूबसूरत लग रहे थे. वहीं, दोनों ने एक टी-सीरीज़ से संगीत वीडियो के लिए सहयोग किया है. फिलहाल जारी हुए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही गुरु ने उल्लेख किया, "आपके लिए #ManOfTheMoon से #Moonrise लाने के लिए सुपर एक्साईटेड हूं. 10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उदय हो रहा है. बने रहें." आपको बता दें, कि ट्रैक 10 जनवरी को रिलीज होगा.

इतना ही नहीं, अभी 3 दिन पहले गुरु ने शहनाज के साथ एक मजेदार बीटीएस क्लिप पोस्ट की थी. उस दौरान ऐसा देखा गया, कि रोमांटिक पोज को फिर से करने की कोशिश करते हुए गुरु अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बाद में उन्होंने शहनाज़ की ड्रेस को ठीक करने की भी कोशिश की, लेकिन शहनाज को अपना ड्रेस फ्लॉन्ट करने की कोशिश करते हुए देखा गया. इसके बाद, अभिनेत्री ने गुरु से उसे देखने के लिए कहा. इस्क्व साथ ही, उन्होंने इस क्यूट बीटीएस क्लिप को कैप्शन दिया, "आपको केवल शूटिंग के दौरान शहनाज को देखने की इजाजत है.”

वीडियो में शहनाज और गुरु के हालिया शूट के कुछ मजेदार पलों की झलक दिखाई गई है. इस दौरान, गुरु ने पीच शर्ट को बेज कोट और मैचिंग पैंट के साथ चुना, तो वहीं शहनाज ने रेड स्लिट ड्रेस पहनी थी और बालों को खुला रखा था. फिर गुरु एक पैर पर बैठ गए और शहनाज उनके साथ एक बीच के सामने खड़ी हो गईं. 

शुरुआत में शहनाज़ ने उन्हें अपने पैर पर हाथ रखने के लिए कहा. मगर शरमाते हुए गुरु ने उनके पैर को ड्रेस से ढकने की कोशिश की. इस पर शहनाज़ ने अपना पैर दिखाना शुरू कर दिया और मजाकिया अंदाज़ में कहा, “ईधर देखो (मुझे देखो)." आपको बता दें, कि यह विडियो बहुत वायरल हुआ, जहां फैंस शहनाज और गुरु की जोड़ी को बहुत सराह रहे हैं. 

Image Source


यह भी पढ़ें: शीज़ान खान के वकील का दावा, तुनिषा शर्मा की मां ने की अभिनेत्री का गला घोंटने की कोशिश

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com