Happy Birthday Shehnaaz Gill: इस अंदाज़ से 3 बार पंजाब की कटरीना कैफ़ ने जीते दिल

Happy Birthday Shehnaaz Gill: इस अंदाज़ से 3 बार पंजाब की कटरीना कैफ़ ने जीते दिल

Bigg Boss में ‘पंजाब की कैटरीना’ के नाम से मशहूर हुईं Shehnaaz Kaur Gill, आज टीवी और फ़िल्म जगत का एक बड़ा नाम हैं. वहीं Shehnaaz Gill के प्रशंसकों के लिए 27 जनवरी का दिन बेहद ख़ास है, क्योंकि आज के दिन वर्ष 1993 में उन्होंने जन्म लिया था. मगर Shehnaaz का यह जन्मदिन इस बार शायद उनके लिए इतना ख़ास नहीं होगा, क्योंकि उनके बेहद करीबी दोस्त Sidharth Shukla अब इस दुनिया में नहीं हैं. आपको बता दें, कि बीते वर्ष Sidharth Shukla की ह्रदय गति रुकने से मृत्यु हो गई थी.

भाई ने जन्मदिन पर शेयर किया ख़ास वीडियो

Shehnaaz Gill के भाई Shehbaaz ने, अपनी बहन के जन्मदिन के मौके पर एक ख़ास वीडियो शेयर किया है. इस विडियो में उन्होंने Shehnaaz की बिग बॉस की यात्रा को फिर से याद किया है, जब उन्होंने बहन को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री ली थी. आपको बता दें, कि इस वीडियो को उन्होंने गाने के साथ शेयर किया है. वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, कि “जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन. मैं गर्व से कह सकता हूं, कि तेरे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. आशीर्वाद हमेशा बना रहे, रब करे तेनु मेरी वी उम्र लग जावे.”

Shehnaaz Gill के फनी मोमेंट्स पर

1. Shehnaaz Gill हमेशा अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए जाने जाती हैं. इसके अलावा, वह अपनी मज़ेदार इंग्लिश के लिए भी काफ़ी चर्चा बटोरती हैं. उनका ऐसा ही एक फनी मोमेंट, Bigg Boss 13 के 'वीकेंड के वार' में भी देखने को मिला था. Shehnaaz Gill का यही विडियो Colors ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था. इस वीडियो में Shehnaaz Gill, Salman Khan के कहने पर घरवालों से अंग्रेजी में बात करती दिख रही हैं. इस वीडियो में Asim Riaz अंग्रेज़ी में बात कर रहे हैं, जिसका जवाब Shehnaaz अपने ख़ास अंदाज़ में दे रही हैं.

2. इसके अलावा, Shehnaaz Gill को Bigg Boss 13 के एक एपिसोड में मज़ेदार अंदाज में एक कौवे से बात करते हुए भी देखा गया था. वहीं यह किस्सा, दर्शकों के बीच काफ़ी चर्चित हुआ था.

3. Shehnaaz Gill को Bigg Boss 13 के कई एपिसोड में अपने सबसे अच्छे दोस्त, Siddharth Shukla के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था. इस शो में, वह हमेशा अपनी प्यारी बातों और Siddharth के साथ मस्ती करती नज़र आती थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Shehnaaz Gill एक बार फिर से Bigg Boss में दिखाई देने वाली हैं. Bigg Boss सीज़न 15 के फिनाले में, Shehnaaz अपने दोस्त Siddharth Shukla को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगी. गौरतलब है, कि शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसको देखकर फैंस की आंखे नम हो रही हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com