शहनाज़ गिल ने रखी सलमान खान के आगे ये मांग, तो भाईजान बोले “जाओ...पंजाब की कैटरीना”

शहनाज़ गिल ने रखी सलमान खान के आगे ये मांग, तो भाईजान बोले “जाओ...पंजाब की कैटरीना”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी चुलबुली पर्सनालिटी के चलते खबरों में आईं पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill), मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी में देखी गईं. इस पार्टी में शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस (Bigg Boss) शो के होस्ट सलमान खान से हुई. दोनों एक दूसरे को देखकर काफी खुश थे. वहीं पार्टी से जाते वक्त, पंजाब की शहनाज़ ने सलमान को गले लगाया और उनके सामने एक ऐसी मांग रखी, जिसे वो मना नहीं कर पाए.

सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल और सलमान खान की इस प्यारी मुलाकात का एक वीडियो, काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज़, अर्पिता खान की ईद पार्टी से निकलने से पहले सलमान को गले लगाती दिख रही हैं. मगर जैसे ही वह अपनी कार की तरफ जाने लगीं, उन्होंने सलमान का हाथ पकड़ लिया और उनको अपनी कार की तरफ ले जाने लगीं. शहनाज़ ने तब सलमान से कहा, "छोड़ के आओ मुझे.”

शहनाज़ गिल की इस प्यारी मांग को भला सलमान खान कैसे मना कर सकते थे. इसी के चलते बाॅलीवुड के भाईजान भी शहनाज़ के साथ, उनकी कार की तरफ जाने लगे. इतना ही नहीं, उन्होंने शहनाज़ को छोड़ते हुए कहा, “जाओ...पंजाब की कैटरीना.” सलमान की ये बात सुनकर शहनाज़ ने वहां खड़े रिपोर्टर्स से कहा, "यू नो गाइज़, सलमान सर मुझे छोड़ के आने लगे हैं."

आपको बता दें, कि अर्पिता की ईद पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी. इनमें करण जौहर (Karan Johar), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम शामिल है.

बात अगर शहनाज़ गिल और सलमान खान की करें, तो ये दोनों पहली बार बिग बॉस 13 के सेट पर मिले थे, जहां शहनाज़ एक कन्टेस्टेंट थीं. शो के दौरान, शहनाज़ और सलमान में अच्छी दोस्ती हो गई और सलमान ने शहनाज़ को ‘पंजाब की कैटरीना’ कहना शुरु कर दिया. दोनों अक्सर कई शोज़ और इवेंट्स में देखे गए हैं. मगर दोनों की गहरी दोस्ती बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दौरान दिखी, जहां दोनों बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत को याद कर भावुक हो गए.

पिछले महीने बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की इफ्तार पार्टी में भी सलमान और शहनाज़ मिले थे. वहीं अब खबरों की मानें, तो सलमान और शहनाज़ जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आ सकते हैं. जी हां, हाल ही में आई खबरों के अनुसार, शहनाज़ गिल अब सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी. शहनाज़ इस फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ नज़र आएंगी.

Related Stories

No stories found.