शीज़ान खान का बड़ा खुलासा, कहा 'श्रद्धा वाकर केस की वजह से किया तुनिशा शर्मा से ब्रेकअप'

शीज़ान खान का बड़ा खुलासा, कहा 'श्रद्धा वाकर केस की वजह से किया तुनिशा शर्मा से ब्रेकअप'

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की चौंकाने वाली मौत ने पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. सब टीवी (Sab TV) के शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ Alibaba: Daastan-e-Kabul) में मरियम का किरदार निभाने वाली तुनिशा के पूर्व प्रेमी और सह-अभिनेता शीज़ान खान (Sheezan Khan) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर किया गया है.

आपको बता दें, कि तुनिषा शर्मा की मौत को अभी तक आत्महत्या नहीं माना गया है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस मामले की जाँच कर रही है. वहीं अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी और सह-अभिनेता शीज़ान खान पुलिस हिरासत में हैं. उनके खिलाफ तुनिशा की माँ ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि 15 दिन पहले तुनिशा के साथ शीज़ान का ब्रेकअप होने के बाद से वह मानसिक रूप से परेशान थी, जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली.

इसी बीच, तुनिषा शर्मा की मौत के मामले (Tunisha Sharma Death) में एक बड़ी खबर सामने आई है. सोमवार को शीज़ान खान ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया है, कि उन्होंने अभिनेत्री के साथ ब्रेकअप क्यों किया था. खान ने बताया, कि उनके तुनिशा से ब्रेकअप की वजह श्रद्धा वाकर हत्याकांड था. पुलिस से पूछताछ के दौरान, शीज़ान खान ने कहा कि श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Case) और आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) के खिलाफ आरोपों ने पूरे देश में एक अशांत माहौल पैदा कर दिया था, जिसके कारण उन्होंने अभिनेत्री के साथ ब्रेकअप किया.

खबरों के अनुसार, तुनिषा शर्मा के पूर्व प्रेमी शीज़ान खान ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह श्रद्धा वाकर की कथित रूप से लिव-इन पार्टनर द्वारा की गई जघन्य हत्या के बाद पैदा हुए देश के माहौल से इतने परेशान थे, कि उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया.

खान ने यह भी खुलासा किया, कि तुनिशा ने ब्रेकअप के बाद एक बार पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस सूत्रों ने शेज़ान के हवाले से कहा, "तुनिषा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय मैंने उसे बचाया और तुनिशा की मां को उसकी विशेष देखभाल करने के लिए कहा."

Image Source


यह भी पढ़ें: कोर्ट की आपत्ति के बाद जैकलीन फ़र्नांडीज़ ने ली विदेश यात्रा की याचिका वापस

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com