शीज़ान खान के वकील का दावा, तुनिषा शर्मा की मां ने की अभिनेत्री का गला घोंटने की कोशिश

शीज़ान खान के वकील का दावा, तुनिषा शर्मा की मां ने की अभिनेत्री का गला घोंटने की कोशिश

शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने एक ताज़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया है, कि तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के अपनी मां और परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. उन्होंने अभिनेत्री की माँ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, कि तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने एक बार उनका गला घोंटने की भी कोशिश की थी. 

तुनिषा अपने टीवी शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ (Alibaba: Daastan-e-Kabul) के सेट पर मृत पाई गई थीं (Tunisha Sharma Death Case) और पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शो के उनके सह-कलाकार शीज़ान खान को एक दिन बाद गिरफ्तार कर लिया था. उन्होंने कहा, कि "तुनिषा की माँ अच्छी तरह से जानती है कि तुनिषा के अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे. तुनिषा के पिता की मृत्यु के बाद, उन्होंने कभी भी अपना जन्मदिन खुशी से नहीं मनाया. यह पहली बार था, जब उन्होंने अपना जन्मदिन मनाने की योजना बनाई थी, वर्षों बाद जब उन्होंने आखिरी बार जश्न मनाया था. पुलिस तुनिषा की मां और संजीव कौशल के बीच संबंधों की जांच कर रही है.”

शीज़ान के वकील ने दावा किया, "यह संजीव कौशल और तुनिशा की माँ वनिता शर्मा थीं, जो उस पर हावी थीं और उसे नियंत्रित करती थीं. लॉकडाउन के बाद, तुनिषा की माँ और कौशल ने अभिनेत्री को चंडीगढ़ जाने के लिए मजबूर किया, और जब उसने इनकार कर दिया, तो वनिता ने उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया और उसका गला घोंटने की भी कोशिश की. तुनिशा ने अपने शो के निर्देशक के साथ यह सब शेयर किया था, जिसका वह उस समय हिस्सा थीं." 

उन्होंने यह भी कहा, कि तुनिषा के "तथाकथित अंकल पवन शर्मा" को 4 साल पहले उनके मैनेजर के पद से निकाल दिया गया था "क्योंकि वह उसमें बहुत हस्तक्षेप करते थे और उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे.” उन्होंने कहा, कि "तुनिशा और संजीव कौशल (चंडीगढ़ में एक चाचा) के बीच बहुत बुरे संबंध थे. संजीव कौशल और उनकी मां वनिता ने तुनिशा का गला घोंटने की भी कोशिश की थी. शीज़ान खान के वकील ने तुनिशा के वित्त के बारे में बताते हुए कहा, कि तुनिशा अक्सर अपनी माँ के सामने पैसों के लिए गिड़गिड़ाती थीं.  

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीज़ान के वकील के साथ शीज़ान की बहनें फलक नाज़ (Falaq Naaz), शफाक नाज (Shafaq Naaz) और उनकी मां कहकशां फैसी भी थीं. कॉन्फ्रेंस ख़त्म होने के बाद, शीज़ान की बहन फलक नाज़ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और यह स्पष्ट किया, कि तुनिशा और शीज़ान के बीच का ब्रेकअप 'आपसी समझ' पर आधारित था. अपने टीवी शो के सेट पर मृत पाए जाने से कुछ हफ्ते पहले शीज़ान और तुनिशा का रिश्ता टूट गया था.

Image Source


यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने तुनिषा शर्मा मौत के मामले में प्रधानमंत्री से की ये अपील

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com