Shamita Shetty: Bigg Boss OTT में Karan Johar के सामने बयां किया अपना दर्द

Shamita Shetty: Bigg Boss OTT में Karan Johar के सामने बयां किया अपना दर्द

Bigg Boss OTT के पहले संडे के वार एपिसोड में Karan Johar ने शो में Shamita Shetty के खेल के लिए उनकी प्रशंसा की. इसके बाद Karan ने उनसे पूछा, कि क्या कोई ऐसा भार है जिसे वह अपने साथ ढो रही हैं. Shamita Shetty ने जवाब दिया और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर इतना लंबा नहीं था. उन्होंने अपने 20-21 साल लंबे सफ़र के बारे में बताते हुए कहा, कि वह इन वर्षों में अपनी बहन Shilpa Shetty की बहन के रूप में जानी गईं. अभिनेत्री ने कहा, कि अपनी बहन की छाया में रहना उनके लिए सोभाग्य की बात रही. यह एक बहुत ही 'सुरक्षात्मक छाया' रही है.  

मोहब्बतें फिल्म की अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद भी उनकी पहचान सिर्फ Shilpa Shetty की बहन के रूप में होती है. उन्होंने कहा, कि वह जानना चाहती कि वह वास्तव में हैं कौन? उन्होंने  खुलासा किया कि वह कहीं न कहीं उसी का भावनात्मक बोझ उठाती हैं. अभी भी वह अपनी व्यक्तिगत पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं. करण ने उन्हें प्रेरित करते हुए कहा, कि अब लोग उन्हें धीरे-धीरे जानने लगे हैं. 

इस बीच, Shamita Shetty ने दिव्या के साथ अपनी दोस्ती और उसके साथ बिताए गए पल के बारे में भी बात की. उन्होंने दिव्या को नकाब के पीछे का अपना असली चेहरा दिखने के लिए भी कहा. 

Shamita Shetty ने दिव्या के बारे में बात करते हुए कहा कि शो में उनसे मिलने से पहले उन्हें यह भी नहीं पता था कि वह कौन हैं. जब उन्होंने पता लगा कि वह उनकी प्रतिस्पर्धी हैं, तब वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थीं. 

इन दिनों Shamita Shetty की  फैमिली को मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है. अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra जेल में हैं. बता दें, कि Raj Kundra पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com